Monday , April 22 2024
Breaking News

राहुल बोले- आश्वासन बाबू और सुशासन बाबू, दोनों ही नही कर पा रहे कुछ भी काबू

Share this

नई दिल्ली। राहुल गांधी ने आज बेहद ही जबर्दस्त तरीके से PM मोदी और बिहार के CM नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि ‘सुशासन’ और ‘बेटी बचाओ’ उनके लिए केवल नारे हैं और इनका वास्तविकता से कुछ लेना-देना नहीं है।

दरअसल राहुल ने  प्रधानमंत्री पर व्यंग्य करते हुए ट्वीट किया कि ‘आश्वासन बाबू’ और ‘सुशासन बाबू’ की कहानी। हमने सुना है कि जिसको चुना है, उसने‘बेटी बचाओ’का सिर्फ नारा ही दिया है। उन्होंने अपने ट्वीट के साथ बिहार के मुजफ्फरपुर के बालिका आश्रय में लड़कियों के साथ दुष्कर्म के बारे में अखबार में छपी खबर को भी पोस्ट किया है।

इतना ही नही कांग्रेस अध्यक्ष ने ये भी कहा कि मोदी समय-समय पर महिला सशक्तीकरण के नाम पर बेटियों को पढ़ाने और उन्हें आगे बढ़ाने पर जोर देते हैं। रविवार को ही उन्होंने रेडियो पर अपने मन की बात कार्यक्रम में शासन में सुधार की बात करते हुए कहा था कि अब ‘सुराज हमारा जन्मसिद्ध अधिकार’ कहने का वक्त आ गया है। लेकिन देश में सुधार होता दिखाई नहीं दे रहा है।

ज्ञात हो कि पिछले काफी समय से राहुल गांधी लड़ाकू विमान राफेल डील को लेकर मोदी सरकार पर हमलावर हैं। संसद में अविश्वास प्रस्ताव के बाद वह रोजना राफेल सौदे से जुड़े आंकड़ों के जरिए भाजपा सरकार और रिलायंस डिफेंस पर हमले कर रहे हैं। कांग्रेस ने इसी मुद्दे को लेकर पीएम मोदी और रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण के खिलाफ लोकसभा में विशेषाधिकार हनन का नोटिस दे रखा है।

Share this
Translate »