Saturday , April 13 2024
Breaking News

देवरिया काण्ड पर मायावती ने कहा आज, भाजपा सरकार में जारी है जंगलराज

Share this

लखनऊ। बसपा सुप्रीमों मायावती ने आज देवरिया काण्ड को लेकर भाजपा को बखूबी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि ऐसी घटना साबित करती है कि इनकी सरकार में कितनी अराजकता और महिलाओं की कैसी दुर्दशा है।

उन्होंने कहा कि यह कांड पूरे देश के लिये ही शर्म व अति-चिन्ता की बात है। मायावती ने कहा कि इस प्रकार की जघन्य घटनाओं से यह साबित होता है कि भाजपा शासित राज्यों में थोड़ा नहीं बल्कि पूरा जंगलराज है ।

इसके साथ ही उन्होंने बिहार के मुजफ्फरपुर शेल्टर होम व देवरिया नारी संरक्षण गृह में दुष्कर्म का धन्धा चलाने वालों के खिलाफ सख्त-से-सख्त कानूनी कार्रवाई की माँग करते हुये कहा कि सरकारी संरक्षण के बिना यह सब अन्याय-अत्याचार व घोर पाप संम्भव ही नहीं है।

उन्होंने कहा कि तमाम इन सभी बातों को नजर में रखते हुए बेहद जरूरी है कि सरकारी अधिकारियों आदि पर भी कार्रवाई काफी सख्त होनी चाहिये, ना कि लीपापोती जैसी कोई बात, जो कि गंभीर से गंभीर घटनाओं में भी भाजपा सरकारों की आम आदत बन गई है।

उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा की सरकारों में ज्यादातर लोग अपने आपको कानून से ऊपर मानने लगे हैं, जिस कारण आम जनता चैन से जी नहीं पा रही है। समाज का हर तबका दुःखी व पीड़ित है।
दलितों, पिछड़ों, ईसाई, मुस्लिम व अन्य धार्मिक अल्पसंख्यकों तथा सवर्ण समाज के गरीबों के बाद अब महिलायें भी शोषण व आतंक का शिकार हो रही हैं।

इसके अलावा उन्होंने कहा हद की बात तो ये है कि भाजपा का शीर्ष नेतृत्व अन्य गम्भीर समस्याओं के साथ-साथ महिला सुरक्षा के मामले में भी काफी उदासीन नजर आ रहा है, जो देश के लिये बड़ी चिन्ता की बात है ।

Share this
Translate »