Monday , April 22 2024
Breaking News

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी की हालत हुई बेहद ही नाजुक, मोदी समेत कई नेता पहुंचे हाल जानने

Share this

नई दिल्ली। देश के सर्वप्रिय महान नेता और पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी की हालत लगातार नाजुक बनी हुई है जिसके चलते जहां उन्हें पिछले तीन दिनों से वेंटिलेटर पर रखा गया है वहीं बुधवार के एम्स के डायरेक्टर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर उन्हें वाजपेयी की सेहत की जानकारी दी।

गौरतलब है कि बुधवार सुबह से ही अटल बिहारी वाजपेयी की तबीयत नाजुक बताई जा रही है। एम्स के अनुभवी डॉक्‍टरों की टीम  उनकी सेहत पर नजर बनाए हुए है। एम्‍स के निदेशक डॉ. रणदीप गुलेरिया बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने पहुंचे और उन्‍होंने अटल बिहारी वाजपेयी के सेहत से जुड़ी जानकारी दी।

ज्ञात हो कि बीते एक महीने से अटल वाजपेयी यूटीआई इंफेक्शन, लोवर रेस्पिरेटरी ट्रैक्ट इंफेक्शन और किडनी संबंधी बीमारियों के कारण एम्स दिल्ली में भर्ती हैं। उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। हालांकि एम्‍स प्रशासन की ओर से उनके स्‍वास्‍थ्‍य में लगातार सुधार की बात कही जा रही है।

वहीं उनको देखने के लिए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी प्रधानमंत्री के बाद AIIMS पहुंची और पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का हालचाल जाना। साथ ही रेल मंत्री पीयूष गोयल ने भी एम्स पहुंचकर वाजपेयी का हाल-चाल लिया। बता दें कि पिछले करीब 2 महीने से पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी एम्स में बर्ती हैं और पिछले 24 घंटे से उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।

Share this
Translate »