Monday , May 20 2024
Breaking News

शोपियां में आतंकियों के पुलिस दल पर हमले में चार पुलिसकर्मी हुए शहीद

Share this

कश्मीर। सुरक्षा बलों की जारी कारवाई से बौखलाये आतंकियों ने आज फिर कश्मीर में बेहद ही कायराना हरकत को अंजाम देते हुए घात लगा कर हमला किया। जिसमें चार पुलिसकर्मी शहीद हो गए हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक दक्षिण कश्मीर के शोपियां में बुधवार को आतंकियों द्वारा घात लगाकर किए गए हमले में 4 पुलिसकर्मी शहीद हो गए। हमले के बाद आतंकी तीन पुलिसकर्मियों की राइफलें लेकर भागने में कामयाब रहे। फिलहाल, किसी आतंकी संगठन ने हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है।

बताया जाता है कि डीएसपी हैडक्वार्टर शोपियां के एस्कार्ट दस्ते में शामिल पुलिसकर्मी अपने वाहन की मरम्मत कराने के लिए अरहामा बाजार में एक मैकेनिक के पास आए थे। आतंकियों ने पुलिस कर्मियों को देखते ही उन पर अपने स्वचालित हथियारों से अंधांधुंध गोलियां चलाई।

हमला इतने सुनियोजित तरीके से किया गया कि पुलिसकर्मियों को बचाव करने या जवाबी फायर का मौका नहीं मिला और चारों पुलिसकर्मी गोलियों से जख्मी हो जमीन पर गिर पड़े। पुलिसकर्मियों को जमीन पर गिरते देख आतंकी भी वहां से भाग निकले।

हालांकि गोलियों की आवाज सुनकर निकटवर्ती इलाके में गश्त कर रहे पुलिस अर्धसैनिकबलों के जवान मौके पर पहुंच गए। उन्होंने वहां जमीन पर खून से लथपथ पड़े पुलिसकर्मियों को उठाया और निकटवर्ती अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में डाक्टरों ने दो पुलिसकर्मियों को मृत लाया घोषित कर दिया जबकि दो अन्य पुलिसकर्मी ने अस्पताल में अपने जख्मों की ताव न सहते हुए दम तोड़ दिया।

Share this
Translate »