Friday , May 17 2024
Breaking News

अटकलों पर लगा विराम, मायावती ने किया ऐसा काम कि बसपाइयों में दौड़ी खुशी की लहर

Share this

लखनऊ। बसपा सुप्रीमो मायावती ने तमाम अटकलों पर उस वक्त विराम लगा दिया जब अचानक वो आज अपने निजी अावास नए बंगले 9 मॉल एवेन्यू में शिफ्ट हो गई हैं। कयास लगाए जा रहे थे कि बसपा प्रमुख दिपावली या नवरात्र से पहले नए बंगले में गृह प्रवेश करेंगी, लेकिन आज अचानक शिफ्ट होकर उन्होंने सबको चौंका दिया है।

गौरतलब है कि मायावती के लखनऊ लौटने से बसपाइयों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। बंगले को पूरी तरह से नए ढंग से सजाया गया है। यहां मुख्य गेट के बगल सुरक्षाकर्मियों के लिए भी एक टेम्परेरी शेड तैयार किया गया है। यही नहीं आसपास के फुटपाथ को भी बेहतर बनाने की कोशिश की गई है।

ज्ञात हो कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद बसपा सुप्रीमो मायावती समेत यूपी के कई पूर्व मुख्यमंत्रियों को अपना सरकारी आवास खाली करना पड़ा था। जिसके बाद मायावती ने भी सरकारी आवास छोड़ दिया था। राज्य सरकार के दावे पर मायावती ने मीडिया के लिए जून माह में कांशीराम यादगार विश्राम स्थल को खोला था।

इसे खाली करने के बाद बंगले के सौंदर्यीकरण आदि के कार्य होने की वजह से मायावती यहां ना रह कर दिल्ली के आवास में रह रही थी। जिसके बाद से मायावती जोनल कोआर्डिनेटरों या पार्टी पदाधिकारियों संग बैठकें दिल्ली में ही कर रही थी।

Share this
Translate »