Thursday , May 16 2024
Breaking News

गठबंधन में साईकिल कौन चला रहा है के सवाल पर कुछ ये बोले अखिलेश

Share this

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव जहां आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर तैयारियों में लगे हैं वहीं वो सपा बसपा गठबंधन को लेकर बेहद गंभीर और उत्साहित हैं। जिसकी बानगी है कि उन्होंने जनता को भाजपा को हराने के लिए आगाह किया साथ ही एक चैनल के कार्यक्रम के दौरान गठबंधन से जुड़े सवाल पर बेहद ही सधे अंदाज में जवाब दिया।

गौरतलब है कि जिस तरह से प्रदेश में सपा और बसपा के गठबंधन काफी चर्चा में है। इस संबंध में जब अखिलेश से पूछा गया कि साइकिल आप चला रहे हैं या बुआ जी, तो उन्होंने सीधा जबाव दिया भाई यह इलेक्ट्रॉनिक साइकिल है, इसमें पैंडल मारने की जरुरत नहीं। वहीं जब टीवी चैनल के एक कार्यक्रम में एेंकर ने पूछा कि मुझे यह बताए आप जब मायावती से मिलते हैं तो मीटिंग में क्या होता है। इस पर अखिलेश यादव ने कहा कि वही होता है जब आप अपने किसी से मिलते हैं। मैं आपको यह क्यों बताऊं की मीटिंग में क्या-क्या होता है।

इतना ही नही मायावती के साथ तालमेल बनने के सवाल पर अखिलेश ने कहा कि भाजपा ने अगर 40 से ज्यादा पार्टियों को लेकर चल सकती है तो क्या हम 2-3 पार्टियों को एक साथ नहीं ले सकते। कश्मीर में भाजपा और पीडीपी की दुश्मनी थी फिर भी दोनों ने मिलकर 3 साल सरकार चलाई। हमारे गठबंधन के बारे में आप भूल जाइए इससे ना घबराएं। यूपी में जब से गठबंधन हुआ है तो सब बुआ जी को याद करते हैं और साइकिल को भी याद किया जा रहा है। हमारे गठबंधन से देश के लिए सब अच्छा ही होगा।

वहीं उन्होंने देश की जनता को आगाह किया कि आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी को पछाड़ने में कामयाब नहीं होने की दशा में सबको पकौड़े बेचने पर मजबूर होना पड़ सकता है।  दरअसल ‘सामाजिक न्याय एवं प्रजातंत्र बचाओ देश बचाओ’ साइकिल रैली के मौके पर सैफई पंडाल में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए अखिलेश ने कहा कि 2019 हमारे आपके लिए अच्छा है लेकिन इस संसदीय चुनाव में हम आप कामयाब नहीं हुए तो ढूंढ लेना एक नाली और कढ़ाई जिस पर पकौडे़ बनाने का काम मिलकर करेंगे। प्रधानमंत्री कहते हैं कि नाली से गैस निकलती है जो लोगों को रोजगार देती है।

Share this
Translate »