Thursday , April 25 2024
Breaking News

अखिलेश ने कहा- भाजपा सिर्फ जनता को परेशान करने की प्रयोगशाला

Share this

लखनऊ। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज एक बार फिर केन्द्र की मोदी और प्रदेश की योगी सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कहा कि भाजपा किसी को सुखी नहीं देखना चाहती। वह आमजन को परेशान करने की प्रयोगशाला बन गई है। डीजल, पेट्रोल के दाम आसमान छू रहे हैं, महंगाई से लोग त्राहि-त्राहि कर रहे हैं। सात जिलों में 700 लोग बुखार से मर चुके हैं लेकिन सरकार की संवेदना नहीं जगी।

गौरतलब है कि सपा मुख्यालय में एकत्र लोगों को संबोधित करते हुए अखिलेश ने कहा, भाजपा सरकार में न तो दवा उपलब्ध है और न ही इलाज की व्यवस्था। बरेली, लखनऊ व देवीपाटन मंडल में डेढ़ लाख लोग रहस्यमय बुखार से पीड़ित हैं। डेंगू और जापानी बुखार का जोर है। लोग आतंकित हैं लेकिन सरकार संवेदना शून्य बनी हुई है।

उन्हेंने कहा कि सात जनपदों में 700 लोग बुखार से मर गए हैं। अकेले बहराइच में 70 लोगों की मौत हो गई लेकिन सरकार को जरा भी कष्ट नहीं हुआ। भाजपा, सपा पर राजनीतिक राकेट चलाना चाहती है। जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आएगा, हमले की रफ्तार बढ़ेगी। कहा कि भाजपा नफरत फैलाने वाले काम और बातें करती है।

इसके साथ ही अखिलेश से बृहस्पतिवार को काशी विद्या पीठ वाराणसी के छात्रों व रसोइया कल्याणकारी समिति के प्रदेश अध्यक्ष दयाशंकर यादव, जगदेई और उमाशंकर सरोज ने भेंट की। रसोइयों ने मानदेय 5 हजार करने, सीधे खाते में भुगतान कराने समेत कई मांगों को लेकर ज्ञापन दिया। बताया कि प्रदेश में 4 लाख रसोइयां हैं।

इस दौरान सपा अध्यक्ष काशी विद्यापीठ के रवीन्द्र प्रताप यादव, मनोज यादव, भगवान शरण यादव, दिव्यांश सिंह व अनुप्रिया मिश्रा ने भी मुलाकात की। हस्तिनापुर (मेरठ) के पूर्व विधायक प्रभुदयाल बाल्मीकि की उपस्थिति में कृष्णपाल यादव ने अखिलेश को 11 हजार का चेक पार्टी फंड के लिए दिया।

Share this
Translate »