Saturday , May 18 2024
Breaking News

अखिलेश की चाल पर शिवपाल की शह, मुलायम को बताया भीष्म पितामह

Share this

लखनऊ। प्रदेश के प्रमुख् विपक्षी दल समाजवादी पार्टी के लिए दुश्वारियों का दौर फिलहाल खत्म होता नजर नही आ रहा है। हालांकि हाल ही में पार्टी अध्यक्ष अखिलेश ने मुलायम को अपने साथ खड़ा कर काफी हद तक मामला अपने पक्ष में कर लिया था। लेकिन एक बार फिर पार्टी के बागी और नवगठित दल के अध्यक्ष शिवपाल ने एक नया शिगूफा छोड़ फिर मामला उलझा दिया है।

गौरतलब है कि आज शिवपाल ने अखिलेश की तुलना अब कौरवों से कर दी। और साथ ही अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए शिवपाल ने कहा कि, भीष्म पितामह किसी की भी तरफ से युद्ध लड़ रहे हों लेकिन उनका आशीर्वाद हमेशा पांडवों के साथ था। यहां आपको बता दे्ं कि शिवपाल भीष्म पितामह के तौर पर मुलायम सिंह यादव का नाम लिया और खुद की तुलना पांडवों से की है।

अखिलेश को लेकर चले आ रहे विवाद में शिवपाल यादव अब अपने कदम पीछे खींचने को तैयार नहीं हैं। वह अब अपने भतीजे अखिलेश यादव के लिए किसी भी तरह की नरमी नहीं बरतने वाले हैं। गुरुवार को मीडिया रिपोर्ट्स को दिए बयान में शिवपाल ने कहा कि जिस तरह महाभारत में कौरवों ने एकछत्र-राज करने की सोची थी उसी तरह अखिलेश यादव भी सोचने लगे हैं।

शिवपाल से जब पूछा गया कि आपके बड़े भाई और समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव ने भी आखिर अपने बेटे का साथ दिया तो इस पर आगे आपके क्या विचार हैं? इस पर शिवपाल नें कहा कि नेताजी हमारे आदरणीय हैं और हमेशा रहेंगे। रिश्तों की मजबूरियों की बात छोड़िए, राजनीति में उतार-चढ़ाव वक्त के हिसाब से आते रहते हैं। उनका स्नेह हमारे साथ था और हमेशा रहेगा।

Share this
Translate »