Saturday , May 18 2024
Breaking News

योगी ने पुलिस की वर्दी में पाली है गुंडों की फौज: राजबब्बर

Share this

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बीती रात एक निजी कंपनी के मैनेजर विवेक तिवारी की हत्या को लेकर उत्तर प्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष राजबब्बर ने योगी सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि मुख्यमंत्री को शर्म आनी चाहिए। एक आम शहरी का एनकाउंटर कर दिया गया।

गौरतलब है कि बब्बर ने कहा कि देश के गृहमंत्री के चुनाव क्षेत्र में भी आम आदमी सुरक्षित नहीं हैं। प्रवचनकर्ता प्रधानमंत्री विवेक तिवारी के परिवार को क्या जवाब देंगे ? एक तरह से सीएम ने पुलिस की वर्दी में गुंडों की फौज पाल रखी है।

ज्ञात हो कि उत्तर प्रदेश में पुलिस ने चेकिंग के दौरान कार न रोकने पर सिपाही द्वारा गोली मारने से कार सवार की मौत हो गई। पुलिस सूत्रों ने बताया कि शनिवार को तड़के एक मोबाइल कम्पनी के कर्मचारी विवेक तिवारी, कार से अपनी एक महिला सहयोगी को छोड़ने उसके घर जा रहे थे।

तभी चेकिंग कर रहे सिपाहियों ने उनको रुकने का इशारा किया और उनके न रुकने पर पुलिस ने उन पर गोली चला दी। उन्होने बताया कि गोली लगने से विवेक कार पर नियन्त्रण नहीं रख सका और उसकी कार अंडरपास से टकरा गई।

पुलिस के अनुसार घायल को राम मनोहर लोहिया अस्पताल पहुंचाया गया जहां अधिक रक्तस्त्राव होने के कारण मौत हो गई। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में विवेक तिवारी की ठुड्ढी में गोली लगने की पुष्टि हो गई है। गोली गर्दन व सिर के बीच में फंसी थी जिसके कारण अधिक रक्तस्राव से मौत हो गई।

पुलिस के आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि मृतक की महिला सहयोगी की प्राथमिकी के आधार पर कि गोमतीनगर थाने में सिपाहियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने इस मामले में एक सिपाही प्रशान्त चौधरी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Share this
Translate »