Saturday , May 18 2024
Breaking News

एसडीएम ने खुद को गोली मार मौत को गले लगाया

Share this

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में शासन-प्रशासन के अफसरों द्वारा खुदकुशी किये जाने का सिलसिला थमता नजर नही आ रहा है। अभी हाल ही में दो पुलिस अफसरों द्वारा खुदकुशी किये जाने का मामला लोग भूले भी नही थे कि आज प्रदेश के जनपद ललितपुर में तैनात उप जिलाधिकारी हेमेंद्र कुमार ने होमगार्ड की राइफल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

अचानक हुई इस घटना से पुलिस और प्रशासन में हडकंप मच गया है। उप जिलाधिकारी हेमेंद्र कुमार को जिला अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। फिलहाल अभी तक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है।

वहीं इस घटना के बाबत जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक ने बताया कि उप जिलाधिकारी हेमेंद्र कुमार की मौके पर ही मौत हो गई है, फिलहाल आत्महत्या के कारणों के बारे में पता लगाया जा रहा है। हालांकि मौके पर खाना एवं दवाएं टेबल पर रखी पाई गई हैं।

बताया जाता है कि आत्महत्या करने वाले उप जिलाधिकारी हेमेंद्र कुमार उत्तराखंड के रहने वाले थे। तीन माह पहले ही ललितपुर में इनकी पोस्टिंग हुई थी। दोपहर खाना मंगाने के बाद होमगार्ड की राइफल देखने के बहाने कमरे में ले गए थे, जहां सिर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

वहीं गोली की आवाज सुनकर अंदर पहुंचा होमगार्ड अचानक हुई इस घटना पर भौंचक रह गया।  उसने किसी तरह खुद को सम्हाला और पुलिस को घटना के बारे में सूचना दी। बताया जाता है कि मृतक उप जिलाधिकारी हेमेंद्र कुमार की पत्नी और बच्चे मुरादाबाद में रहते है।

Share this
Translate »