Wednesday , May 8 2024
Breaking News

हिंसा के बीच ‘गांधीगिरी’ पर उतरी करणी सेना

Share this

देशभर में फिल्म ‘पद्मावत’ को लेकर करणी सेना हिंसात्मक रूप से विरोध प्रदर्शन कर रही है। तमाम विरोध प्रदर्शन के बीच यूपी की राजधानी लखनऊ में करणी सेना फिल्म का विरोध शांतिपूर्ण तरीके से कर रही है।

करणी सेना के कार्यकर्ता लखनऊ के नवल्टी सिनेमा के पास शांति पूर्ण विरोध प्रदर्शन कर रहे है। करणी सेना के कार्यकर्ता लोगों को गुलाब का फूल देकर फिल्म न देखने की अपील कर रहे हैं। विरोध प्रदर्शन कर रहे एक कार्यकर्ता ने कहा कि अगर लोगों ने फिल्म ‘पद्मावत’ की टिकट खरीद ली है तो हम उनके टिकट के पैसे भी वापिस दे देंगे।

देशभर में आज पद्मावत रिलीज हो गई है। करणी सेना ने फिल्म का विरोध करते हुए हिंसात्मक रूख अपना रखा है। करणी सेना पिछले कई दिनों से लगातार सिनेमाघरों और मॉलों में तोड़फोड़ कर रही है, जो फिल्म के रिलीज होने के बाद भी जारी है। इसके अलावा करणी सेना फिल्म के विरोध में सड़को पर जाम और ट्रेनों को भी रोका। सड़कों पर आगजनी भी की।

स्कूल बस पर हमला

बुधवार को जीडी गोएनका वर्ल्ड स्कूल की बस पर पद्मावत फिल्म का विरोध कर रही करणी सेना ने पथराव किया। स्कूल बस में 22 बच्चे और तीन टीचर मौजूद थी। हालांकि पुलिस ने स्कूल बस पर हमला करने के मामले में 18 लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है।

Share this
Translate »