Sunday , April 28 2024
Breaking News

#MeToo: फिल्म अभिनेत्री ने सुभाष घई पर लगाया जबरन किस करने का आरोप, FIR दर्ज

Share this

मुंबई! ‘मीटू’ की आंच फिल्मकार सुभाष घई तक पहुंच गई है. पिछले दिनों उन पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगे. पीड़ित महिला के अनुसार, सुभाष ने होटल में उनका रेप किया, इस मामले में सुभाष घई ने सफाई दी. लेकिन इसके बाद सुभाष घई पर दूसरा गंभीर आरोप सामने आया है.

फिल्म अभिनेत्री केट शर्मा ने उनके खिलाफ यौन शोषण का मामला दर्ज कराया है. शर्मा ने आरोप लगाया है कि सुभाष घई ने उनका पीछा किया और उनके साथ जबरदस्ती की. केट शर्मा ने आरोप लगाया है कि सुभाष घई ने अगस्त में उन्हें अपने पास बुलाया और मसाज करने के लिए कहा, इस दौरान वहां 5-6 लोग मौजूद थे. मैंने उनका मसाज किया और हाथ धोने के लिए चली गई, लेकिन तभी सुभाष घई मेरे पीछे आए और मुझे एक कमरे में बात करने के लिए बुलाया, इस दौरान उन्होंने मुझे किस करने का प्रयास किया. इस मामले में पुलिस ने केट शर्मा की एफआईआर दर्ज कर ली है.

आपको बता दें कि इससे पहले सुभाष घई पर एक महिला नेआरोप लगाया कि घई ने उसके पेय पदार्थ में नशीला पदार्थ मिलाया और उसके बाद उन्होंने उसका रेप किया. महिला ने बताया कि एक शाम रिकॉर्डिंग करते हुए देर रात हो गई, सुभाष घई ने ड्रिंक लेने की सोची. उन्हें विस्की बहुत पसंद थी, जो उनकी कार में हमेश रहती थी, उन्होंने मुझे भी पीने को दी जिसमें उन्होंने कुछ मिला रखा था. इसके बाद मुझे सिर्फ इतना याद है कि मैं उनकी कार में बैठी और मुझे लगा कि वह घर ड्रॉप करेंगे. लेकिन वह मुझे होटल ले गए और मेरी हालत का फायदा उठाते हुए मेरा रेप किया.

वहीं अपने उपर लगे आरोपों पर सुभाष घई ने सफाई देते हुए कहा कि आजकर मशहूर लोगों पर इस तरह से आरोप लगाना एक फैशन बन गया है, मैं उन पर मानहानि का दावा करूंगा. पूर्व की कुछ कहानियों को बिना किसी सच्चाई के पेश किया जा रहा है, मैं इस तरह के सभी झूठे आरोपों का कड़ाई से खंडन करता हूं, उन्होंने कहा कि अगर वह ऐसा दावा करती है तो उसे अदालत में जाकर साबित करना चाहिए, या तो न्याय होगा या मैं मानहानि का दावा करूंगा.

Share this
Translate »