Tuesday , May 24 2022
Breaking News

वॉल्फ के अनुसार, कुछ तो है ट्रंप और निक्की के बीच

Share this

लंदन। इनसाइड द ट्रंप व्हाइट हाउस’ नाम की पुस्तक के लेखक माइकल वॉल्फ के अनुसार मैं पूरी तरह से आश्वस्त हूं कि ट्रंप का विवाहेतर संबंध है वहीं संयुक्त राष्ट्र (यूएन) में अमेरिका की राजदूत निक्की हेली ने उन खबरों को घटिया करार दिया है, जिसमें उनके और राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बीच अफेयर की खबरें चलाई जा रही हैं । उन्होंने इसे ‘घृणास्पद’ और ‘निहायत ही आपत्तिजनक’ बताया ।

अंग्रेजी अखबार द गार्जियन में छपी खबर के मुताबिक ‘वुमन रुल’ पॉलिटिकल पॉडकास्ट (इंटरनेट पर ऑडियो) में हेली ने कहा कि जो महिलाएं मजबूत होती हैं और अपनी प्रतिभा के दम पर आगे बढ़ती हैं, उसके खिलाफ ऐसी ही भ्रांतियां फैलाई जाती हैं । उन्होंने इसे झूठा करार दिया है. हेली ने कहा कि जीवन के हर मोड़ पर मैंने अनुभव किया है कि जब भी मैं अपनी आत्मा की आवाज रखती हूं, जिस पर मेरा यकीन है, और जब भी उसके बारे में बोलती हूं । तो बहुत थोड़े लोग जरूर उसके खिलाफ बोलते हैं. वे इस तरीके से प्रतिक्रिया देते हैं, मानो मैं झूठ बोल रही हूं. मुझे नीचा दिखाने की कोशिश करते हैं या फिर कमतर आंकते हैं।

दरअसल, इस खबर को हवा तब मिली, जब ‘फायर एंड फ्यूरी: इनसाइड द ट्रंप व्हाइट हाउस’ नाम की पुस्तक के लेखक माइकल वॉल्फ एचबीओ टीवी के एक कार्यक्रम रियल टाइम विथ बिल महेर में अपनी बात रख रहे थे । उन्होंने कहा कि मैं पूरी तरह से आश्वस्त हूं कि ट्रंप का विवाहेतर संबंध है. लेकिन मैंने अपनी किताब में इसका जिक्र इसलिए नहीं किया, क्योंकि मेरे पास स्पष्ट प्रमाण नहीं हैं ।  उनकी इस प्रतिक्रिया के बाद अटकलों का दौर चल पड़ा । वॉल्फ लिखते हैं कि हेली ट्रंप के साथ एयर फोर्स वन में काफी समय व्यतीत करती पाई गई हैं.  इस पर हेली ने कहा कि दरअसल, एयर फोर्स वन पर सिर्फ एक बार मैं गई हूं और उस समय उस कमरे में मेरे साथ कई लोग मौजूद थे।

 

Share this
Translate »