Wednesday , July 6 2022
Breaking News

गणतंत्र दिवस पर MP में काले और पाकिस्तानी झंडें लहराने से मचा हड़कंप

Share this

भोपाल। एक तरफ जहां 26 जनवरी के दिन देश भर में 69वां गणतंत्र दिवस बड़ी धूमधाम से मनाया गया। वहीं UP के कासगंज समेत MP के शाजापुर जिले के सुजालपुर गांव में भी गणतंत्र दिवस के दिन शर्मनाक घटना घट गई।

दरअसल, सुजालपुर गांव में कुछ लोगों ने पाकिस्तान के झंडे और काले झंडे फहराते हुए बाइक रैली निकाली जिसके बाद गांव में विवाद खड़ा हो गया है। इस रैली के विरोध में कुछ संगठनों ने स्थानीय थाने को इसकी शिकायत दर्ज कराई और पुलिस चौकी का घेराव भी किया।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक गणतंत्र दिवस पर शुजालपुर में सिटी और मंडी क्षेत्र में 50 से अधिक लोगों ने बिना परमिशन के बाइक रैली निकालकर तिरंगे झंडे के साथ काला झंडा और पाकिस्तानी झंडा फहराते हुए नारेबाजी की थी। जिसके बाद कुछ संगठनों के कार्यकर्ताओं ने पुलिस चौकी का घेराव कर जमकर नारेबाजी करते हुए आरोपियों पर रासुका लगाने की मांग की है.

वहीं इस सिलसिले में शुजालपुर के थानाध्यक्ष दिनेश प्रजापति ने बताया कि 26 जनवरी के उपलक्ष्य में कुछ लोगों द्वारा अपनी रैली निकाली गई थी जिसमें राष्ट्रीय ध्वज तिरंगे के साथ कुछ और प्रकार का झंडा लहराए जा रहा थे। जिसकी हम जांच करेंगे कि किस प्रकार का झंडा था। कुछ लोगों द्वारा आपत्तियां आई हैं कि इन लोगों ने कोई अलग प्रकार का झंडा लहराया है, इस बात का हम परीक्षण करेंगे।

 

Share this
Translate »