Saturday , July 27 2024
Breaking News

डा. भीमराव अंबेडकर विश्वविद्यालय में छात्रों ने किया जमकर बवाल, कुलसचिव सहित कई घायल

Share this

लखनऊ। प्रदेश के जनपद आगरा में आज डॉ. भीमराव आंबेडकर विश्वविद्यालय में खेलकूद प्रतियोगिता के दौरान बवाल में कुलसचिव केएन सिंह, चीफ प्रॉक्टर प्रो. मनोज श्रीवास्तव, कर्मचारी संघ के अध्यक्ष अखिलेश चौधरी घायल हो गए हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक विश्वविद्यालय के पालीवाल पार्क में खेलकूद की गतिविधियां चल रही हैं। गुरुवार को कुछ छात्र अपनी मांगें लेकर आए थे। इसी बीच कुलसचिव केएन सिंह वहां आ गए। छात्रों की उनसे नोंकझोक होने लगी। छात्र टीए डीए की मांग कर रहे थे।

हालांकि इस दौरान कुलसचिव से कहासुनी होता देख वहां सुरक्षा कर्मी आ गए। सुरक्षा कर्मियों ने छात्रों को बाहर निकालने की कोशिश की। इस पर छात्र  भड़क गए। छात्रों की भीड़ ने पथराव कर दिया। इससे विश्वविद्यालय परिसर में भगदड़ मच गई।

वहीं छात्रों के इस पथराव में कुलसचिव केएन सिंह के मुंह पर ईंट लगी। इससे उनका एक दांत टूटा। मुंह से खून निकलने लगा। कर्मचारी संघ के अध्यक्ष अखिलेश चौधरी के आंख के नीचे गंभीर चोट आई हैं। वहीं चीफ प्रॉक्टर मनोज श्रीवास्तव के हाथ और पैर में चोट है।

इसके साथ ही इस दौरान एक गार्ड का सिर फूट गया। सूचना मिलते ही भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गया। एएसपी भी मौके पर पहुंच गए। सभी घायलों को मेडिकल के लिए जीजी नर्सिंग होम से जिला अस्पताल ले जाया गया है।

बताया जाता है कि मारपीट और पथराव करने वाले सभी छात्र मथुरा के केआर कॉलेज के बताए जा रहे हैं। घटना के बाद आरोपी छात्र फरार हो गए हैं। वहीं इस घटना से विश्वविद्यालय के कर्मचारियों में आक्रोश पनप गया है। उन्होंने कामकाज ठप कर दिया है।

Share this
Translate »