Saturday , July 27 2024
Breaking News

आपातकाल लगाने वाले पीएम मोदी को बता रहे हिटलर: रविशंकर प्रसाद

Share this

नई दिल्ली। कांग्रेस के नेताओं द्वारा प्रधानमंत्री मोदी पर लगातार जारी टिप्पणी पर आज जोरदार पलटवार करते हुए केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि कांग्रेस प्रधानमंत्री पद का अपमान कर रही है।

गौरतलब है कि केंद्रीय मंत्री ने कहा, ‘यह आश्चर्य की बात है कि खड़गे ने प्रधानमंत्री की तुलना हिटलर से की है। मैं उन्हें कहना चाहता हूं कि इंदिरा गांधी ने हिटलर की तरह शासन किया था। यह ठीक वैसा ही है जैसे खड़गे कांग्रेस परिवार के इशारे के बिना एक इंच भी कदम नहीं बढ़ा सकते हैं।’

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता अपनी मर्यादा खो रहे हैं। यह कांग्रेस की हताशा को दर्शाता है। प्रधानमंत्री मोदी ने नहीं बल्कि इंदिरा जी ने हिटलर की तरह काम किया था, उन्होंने देश में आपातकाल लगाया था।  इस दौरान उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी निशाना साधा।

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि राहुल का मंदिर जाना दोहरा मापदंड है क्योंकि उनकी पार्टी के नेता लगातार मंदिर का विरोध कर रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने कहा कि देश में एयरपोर्ट से लेकर कई शैक्षणिक संस्थाएं नेहरु गांधी परिवार के नाम पर हैं और कांग्रेस सरदार पटेल की मूर्ति पर राजनीति कर रही है।

ज्ञात हो कि मुंबई में एक समारोह के दौरान खड़गे ने कहा था कि जैसा हिटलर ने जर्मनी में किया, वैसा प्रधानमंत्री मोदी आज हिंदुस्तान में करना चाहते हैं। वहीं कुछ दिन पहले कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने भी प्रधानमंत्री मोदी की तुलना शिवलिंग पर बैठे बिच्छू से की थी।

Share this
Translate »