Sunday , May 19 2024
Breaking News

ओम प्रकाश राजभर फिर हुए हमलावर, बोले- पहले अपने मुस्लिम नेताओं का नाम बदले सरकार

Share this

लखनऊ। प्रदेश की योगी सरकार के कबीना मंत्री ओम प्रकाश राज भर ने शहरों का नाम बदलने को लेकर एक बार फिर अपनी ही सरकार को आड़े हाथों लेते हुए जबर्दस्त हमला बोला। दरअसल अब राजभर ने कहा कि बीजेपी सरकार पिछड़ों का ध्यान भटकाने के लिए शहरों का नाम बदलने का ड्रामा कर रही है।

इसके साथ ही राजभर ने बीजेपी के तीन मुस्लिम नेताओं शाहनवाज हुसैन, केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी और मोहसिन रजा का नाम लेते हुए कहा कि शहरों का नाम बदलने से पहले इन मुस्लिम नेताओं का नाम बदलें।

इतना ही नही बल्कि राजभर इलाहाबाद और फैजाबाद का नाम योगी सरकार द्वारा बदले जाने को लेकर नाराज थे। उन्होंने कहा कि मुस्लिमों ने जो निर्माण कार्य देश में कराया वह किसी और ने नहीं कराया। इलाहाबाद और फैजाबाद का नाम सिर्फ इसलिए बदल देना क्योंकि वह मुगल के नाम पर हैं, सरासर गलत है।

साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार इस तरह के नाटक पिछड़े वर्ग के लोगों की आवाज को दबाने और उनका ध्यान मुद्दों से भटकाने के लिए कर रही है। जब भी शोषित वर्ग अपनी आवाज उठाने की कोशिश करता है, बीजीपी कोई न कोई नया मुद्दा छेड़ देती है। राजभर ने बीजेपी सरकार से सवाल किया कि लाल किला और ताजमहल किसने बनवाया?

ज्ञात हो कि राजभर बीजेपी सरकार में सहयोगी होते हुए भी कई मुद्दों पर सरकार के लिए मुसीबत का सबब साबित हुए हैं। हाल ही में उन्होंने राजधानी में एक बड़ी रैली कर सरकार को पिछड़े और शोषित वर्ग के मुद्दों पर ध्यान देने के लिए चेताया था।

Share this
Translate »