Sunday , September 8 2024
Breaking News

ओवैसी ने किया बड़ा सवाल, क्या BJP मुझे भी गाय देगी रखूंगा मैं उसका पूरा ख्याल?

Share this

नई दिल्ली। तेलंगाना में चुनाव की तारीख नजदीक आने के साथ ही तमाम सियासी दल बढ़-चढ़ कर अपने दांव लगाने लगे हैं साथ ही सबके बड़े-बड़े बयान आने लगे हैं। इसी क्रम में जहां भाजपा ने तेलंगाना चुनाव को लेकर अपने घोषणापत्र में कहा है कि वह लोगों में 1 लाख गायें बांटेगी। तो वहीं इस पर एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने आज भारतीय जनता पार्टी पर गाय के नाम पर राजनीति करने का आरोप लगाते हुए जमकर हमला बोला।

गौरतलब है कि तेलंगाना चुनाव को लेकर भाजपा के घोषणापत्र  के मुताबिक लोगों में 1 लाख गायें बांटे जाने को लेकर ओवैसी ने कहा, क्या वे एक गाय मुझे भी देंगे? मैं वादा करता हूं कि मैं उसे पूरे सम्मान के साथ रखूंगा। लेकिन सवाल है कि क्या वो मुझे गाय देंगे? ये कोई हंसने वाली बात नहीं है, इस बारे में जरा सोचिए।

ज्ञात हो कि के. चंद्रशेखर राव के नेतृत्व वाली सरकार की सिफारिश के बाद छह सितंबर को 119 सदस्यीय विधानसभा भंग कर दी गई थी, जिस कारण चुनाव समय से पूर्व कराए जा रहे हैं। यहां कांग्रेस-टीडीपी और कुछ अन्य छोटे दल मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं। कार्यवाहक मुख्यमंत्री और टीआरएस प्रमुख के चंद्रशेखर राव के मेडक जिले में गजवेल विधानसभा सीट से 14 नवंबर को नामांकन पत्र दाखिल करने की उम्मीद है।

टीआरएस ने पहले ही 107 विधानसभा सीटों के लिये अपने प्रत्याशी घोषित कर दिए हैं। इनमें से 105 उम्मीदवारों की घोषणा विधानसभा भंग किए जाने के कुछ ही समय बाद कर दी गई थी और पार्टी ने अपना चुनाव प्रचार शुरू कर दिया था।

Share this
Translate »