Saturday , May 18 2024
Breaking News

अखिलेश ने कही बड़ी बात- कांग्रेस और BJP में नहीं कोई अन्तर

Share this

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वो कहते हैं कि जो राम का नहीं वो किसी काम का नहीं। लेकिन हम कहते हैं जो आदिवासी भाइयों, महिलाओं, पिछड़ों का नहीं वो किसी काम नहीं।

नोटबंदी के दौरान हुई परेशानियों का जिक्र करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि लोगों ने काफी मशक्कत के बाद बैंकों में पैसा जमा किया था, जिसको बाद में उद्योगपति लूटकर देश से बाहर भाग गए। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार ने ही इन्हें पहले पैसा दिया और फिर देश से बाहर भागने का मौका भी। इस पूरे घटनाक्रम में बीजेपी और कांग्रेस दोनों शामिल हैं। दोनों में कोई अन्तर नहीं है। जो कांग्रेस है वो बीजेपी है और जो बीजेपी है वो कांग्रेस है।

बताया जा रहा है कि आम चुनाव 2019 में अभी समय है। बीजेपी को घेरने के लिए विपक्षी दल हर तरह की रणनीतियों पर काम कर रहे हैं। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू विपक्षी दलों के नेताओं से मिलकर बीजेपी के खिलाफ मोर्चा बनाने की कवायद में जुटे हुए हैं। लेकिन यूपी में विपक्ष के सबसे बड़े चेहरों में से एक सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अलग राग अलापा है।

Share this
Translate »