Wednesday , July 17 2024
Breaking News

30 शहरों में जल्द शुरू होगी जियो गीगाफाइबर सेवा, 500 रूपए में मिलेगा 300 जीबी डाटा

Share this

मुंबई! जियो गीगाफाइबर ब्रॉडबैंड का ऐलान इसी साल जुलाई में रिलायंस इंडस्ट्रीज़ की सालाना आम बैठक में किया गया. लेकिन अभी तक जियो गीगाफाइबर FTTH नेटवर्क को आम लोगों के लिए रोलआउट नहीं किया गया है और यह अभी भी बीटा फेज़ में है. लंबे समय से इस सर्विस का इंतजार ब्रॉडबैंड इंडस्ट्री में भी किया जा रहा है. अब खबर है कि उन शहरों के नाम सामने आ गए हैं, जहां सबसे पहले यह सर्विस शुरू की जाएगी. आपको बता दें कि कंपनी ने अगस्त में जियो ब्रॉडबैंड के लिए Jio.com रजिस्ट्रेशन शुरू किए थे और उस समय कंपनी ने कहा था कि जिस एरिया से सबसे ज्यादा रजिस्ट्रेशन मिलेंगे, वहां सबसे पहले सर्विस की शुरुआत होगी.

यह हैं वो 30 शहर

जिन 30 शहरों में यह सुविधा कंपनी सबसे पहले शुरू करेगी उनमें बंगलूरू, चेन्नई, रांची, पुणे, इंदौर, थाणे, भोपाल, लखनऊ, कानपुर, पटना, प्रयागराज, रायपुर, नागपुर, गाजियाबाद, लुधियाना, मदूरै, नाशिक, फरीदाबाद, कोयंबटूर, गुवाहाटी, आगरा, मेरठ, राजकोट, श्रीनगर, अमृतसर, चंडीगढ़, जोधपुर, कोटा, नई दिल्ली और सोलापुर शामिल हैं.

सूत्रों के मुताबिक डेन और हैथवे के कनेक्शन धारकों को गीगाफाइबर कनेक्शन लेने के लिए केवल 500 रुपये खर्च करने पड़ेंगे. वहीं अन्य उपभोक्ताओं को कनेक्शन लेने के लिए 4500 रुपये सिक्युरिटी डिपॉजिट देना होगा.

तीन महीने के लिए सबकुछ फ्री

रिलायंस जिओ ने इससे पहले कहा था कि गीगाफाइबर का कनेक्शन लेने वालों को शुरू के तीन महीने सबकुछ फ्री मिलेगा. कंपनी प्रत्येक ग्राहक को 100 जीबी डाटा 100 एमबीपीएस की स्पीड पर देगी.

Share this
Translate »