Saturday , April 13 2024
Breaking News

तीन सिरफिरे पतियों ने की ऐसी हरकत, कि भूल से न करेगी कोई ऐसे पति की चाहत

Share this

लखनऊ। प्रदेश के तीन अलग-अलग जनपदों में सिरफिरे पतियों द्वारा महज शक के चलते अपनी पत्नियों के साथ ऐसी वहशियाना और खौफनाक हरकतों को अंजाम दिया कि अच्छे-अच्छों की रूह कांप उठे। जिसके तहत जहां जनपद मुरादाबाद में एक पति ने पत्नी के किसी और के साथ संबंधों के शक में न सिर्फ उससे मारपीट की वहीं उसको गंजा भी कर दिया। इसी प्रकार जनपद कानपुर में भी एक महिला हेड कांस्टेबिल पत्नी को उसके पति ने महज शक के चलते मौत के घाट उतार दिया। इसके अलावा इन दोनों मामलों से भी अजब मामला कानपुर में ही सामने आया जहां पीएचडी कर रहे एक पति ने मामूली बात पर का्रेशित होकर अपनी पत्नी की जीभ ही काट दी।

गौरतलब है कि पहली घटना के मुताबिक जनपद मुरादाबाद के सिविल लाइन थाना क्षेत्र निवासी युवक ने चरित्र पर संदेह होने पर मारपीट करने के साथ ही पत्नी को गंजा कर दिया।मामला महिला थाने तक पहुँच गया। हालांकि बाद में पत्नी ने समझौता होने के बात कहते हुए शिकायत वापस लेने की इच्छा जताई है। इस संबंध में महिला थाना एसएचओ रजनी द्विवेदी ने बताया कि शिकायत मिली है। महिला ने समझौता हो जाने की बात कहते हुए एक दूसरा प्रार्थना पत्र भी दिया है। मामले में जो भी तथ्य सामने आएगा उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

इसी प्रकार जनपद कानपुर के नौबस्ता स्थित योगेंद्र विहार नई बस्ती में अवैध-संबंध के शक में रिटायर ब्रिगेडियर के बेटे वीरेंद्र भदौरिया ने अपनी हेड कांस्टेबल पत्नी की मंगलवार सुबह धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी। शोर सुनकर मृतक का बड़ा बेटा शिव सिंह पहुंचा और दरवाजा खोलने की कोशिश की तो अंदर से बंद था। बेटे ने धक्का देकर तोड़ा और पिता वीरेंद्र भदौरिया खून से सना पाया। मां को लहूलुहान देख बेटे ने फत्तेपुर निवासी मौसेरे भाई कपिल को सूचना दी। कपिल के पहुंचने पर रीजेंसी हॉस्पिटल ले गए। जहाँ डॉक्टरों ने महिला कांस्टेबल को मृत घोषित कर दिया।

श्याम नगर निवासी 37 बटालियन के जवान साढू महेंद्र सोलंकी ने बताया कि वीरेंद्र बेरोजगार है। अवैध संबंधों को लेकर वह शारदा पर शक करता था। ड्यूटी भी साथ लेकर जाता था। यू-ट्यूब चैनल पर वीडियो देकर खतरनाक हरकते करता था। जो धीरे-धीरे उसकी आदत में आ चुका था। जिसकी जानकारी शारदा ने परिजनों को दी थी। वहीं पुलिस ने घटनास्थल से हत्या में प्रयुक्त बांका बरामद कर आरोपित वीरेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है।

इसके अलावा जनपद कानपुर में ही एक बड़ा ही अजब मामला सामने आया है। जहां बर्रा थाना अंतर्गत रूड़की से पीएचडी कर रहे एक शख्स की हैवानियत के बारे में जानकर आप गुस्से से आगबबूला हो जाएंगे। किसी बात को लेकर शख्स अपनी पत्नी पर इस कदर गुस्सा हुआ कि उसने उसकी जुबान ही काट दी। आरोपी ने इस घटना के पीछे एक अजीबोगरीब वजह बताई है। उसका कहना है कि पत्नी की जुबान कैंची की तरह तेज चलती थी, इसलिए उसने उसकी जुबान ही काट दी। फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है। पीड़िता का पिता खुद पुलिस में दारोगा के पद पर हैं, लेकिन इसके बावजूद उन्हें अपनी बेटी को न्याय दिलाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ रही है।

Share this
Translate »