Saturday , April 13 2024
Breaking News

राम मंदिर को लेकर वेदांती का बड़ा बयान, हर हाल में दिसंबर से शुरू हो जाएगा मंदिर का निर्माण

Share this

लखनऊ। देश और खासकर उत्तर प्रदेश में राम मंदिर को लेकर मौजूदा वक्त में सरगर्मियां तेज हो चुकी हैं। वहीं इस क्रम में अब अयोध्या रामजन्म भूमि न्यास के कार्यकारी अध्यक्ष डॉ. रामविलास वेदांती ने कहा है कि अयोध्या में हर हाल में दिसंबर माह से राम के भव्य मंदिर का निर्माण शुरू हो जाएगा। इसके लिए न कोई अध्यादेश लाना होगा और न बिल की जरूरत होगी।

गौरतलब है कि वेदांती रविवार को आगरा के आरबीएस कॉलेज में आयोजित मिशन मोदी अगेन पीएम ब्रज प्रांत के दो दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम में आए थे। उनके साथ राज्यसभा सांसद अमर सिंह मौजूद रहे। वेदांती मिशन मोदी अगेन पीएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं।

इतना ही नही बल्कि उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि भाजपा को घोषणा पत्र में राम मंदिर निर्माण की घोषणा थी और यह काम इसी सरकार में पूरा होगा। अब यह मुद्दा समाप्त हो जाएगा। राम मंदिर पर कोई पार्टी सियासत नहीं कर पाएगी। नरेंद्र मोदी दोबारा देश के प्रधानमंत्री होंगे।

इस मौके पर राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम आज नाम न रहकर एक सोच बन गया है। देश के लोगों को जो अनुभूति मोदी से मिलती है इतिहास में किसी से नहीं मिली।

उन्होंने कहा कि मैंने जीवन भर भाजपा का विरोध किया लेकिन अब यह कहने में संकोच नहीं है कि मोदी की जरूरत अब देश को ही नहीं बल्कि पूरे विश्व को है। अखंड भारत बनाने में डॉ. लोहिया और पंडित दीन दयाल उपाध्याय का विशेष योगदान रहा। अमर सिंह ने कहा कि देश के लोगों चाहिए कि नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाएं ,जिससे देश का नाम विश्व पटल पर और अधिक रोशन हो।

Share this
Translate »