Sunday , September 8 2024
Breaking News

कांग्रेस वाले मुझसे नही जीत पा रहे तो मेरी मां को बीच में ला रहे: PM मोदी

Share this

नई दिल्ली। चुनावों के दौरान हर बार कांग्रेस के कुछ नेता कुछ न कुछ ऐसा कर देते हैं कि भाजपा वाले उसका बखूबी फायदा उठा लेते हैं। अभी कागेस नेता सी पी जोशी का मामला पूरी तरह निपटा नही कि वहीं कांग्रेस नेता राज बब्बर के एक बयान ने भाजपा और प्रधानमंत्री मोदी को हमलावर होने का बेहतरीन मौका दे दिया। ज्ञात हो कि कुछ दिन पहले राज बब्बर ने कहा था, “पीएम मोदी हमेशा रुपए के मूल्य में गिरावट की तुलना पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की उम्र से करते हैं> रुपए में ऐसी ही गिरावट जारी रही तो वो मोदी साहब की मां की उम्र के नजदीक पहुंच जाएगा।”

गौरतलब है कि आज पीएम मोदी ने मध्य प्रदेश मध्य प्रदेश की छतरपुर रैली में  हाल में कांग्रेस नेता राज बब्बर के बयान पर कड़ा पलटवार करते हुए कहा, “उस पार्टी (कांग्रेस) के लोग मोदी की मां को गाली दे रहे हैं। मोदी की मां को बदनाम कर रहे हैं। जिस मां को राजनीति का ‘र’ नहीं मालूम, उसे राजनीति में घसीट के ला रहे हैं। कांग्रेस के लोगों, मोदी से मुकाबला करने की आपकी ताकत नहीं है। कुसंस्कार, अहंकार भरा पड़ा है।”

प्रधानमंत्री मोदी ने छतरपुर और आसपास के हिस्सों में सरकार की उपलब्धियों का भी जमकर बखान किया। उन्होंने कहा, “मध्यप्रदेश के डेढ़ लाख हेक्टेयर जमीन में सिंचाई के लिए पानी पहुंचाया। छत्रसाल यूनिवर्सिटी आज मध्यप्रदेश में नाम कमा रही है। ये शिवराज सरकार की देन है। ये कांग्रेस के बस का रोग नहीं है। शिवराज सरकार ने गैर-कानूनी कब्जेदारों को तालाबों से हटाया ताकि पानी की समस्या दूर हो सके।”

इतना ही नही बल्कि उन्होंने अपने भाषण में दिग्विजय से लेकर ज्योतिरादित्य सब पर वार किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में जो बदलाव आया है, उसे न राजा लाए हैं, न महाराजा लाए हैं, उसे तो शिवराज लाए हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी को भी नहीं बख्शा। पीएम ने कहा,”ये कोई रिमोट कंट्रोल वााली सरकार नहीं है कि कोई मैडम रिमोट से सरकार चलाएं ये तो सवा सौ करोड़ लोगों की सरकार है।

साथ ही उन्होंने कहा कि उनका दिमाग कनफ्यूज है और उनकी पार्टी फ्यूज है। देख लीजिए, आपकी चार पीढ़ी और चाय वाले के चार साल। “कांग्रेस में अब सरकार बनाने के सपने नहीं हैं, कौन किसकी जमानत बचाएगा, इसकी चिंता है। आपने कांग्रेस पार्टी को चुन-चुनकर साफ कर दिया था। किसी कोने में बचने नहीं दिया था। कांग्रेस की राजनीति, जातिवाद, भाई-भतीजावाद, अपना-पराया, बंटवारे की वजह से आप उनसे नाराज थे।”

Share this
Translate »