Saturday , May 18 2024
Breaking News

एक्सप्रेस-वे पर बेकाबू टूरिस्ट बस ने दो को रौंदा, मंत्री के एस्कार्ट जिप्सी की हालत बिगाड़ी

Share this

लखनऊ। तकरीबन हर रोज हो रहे तमाम खौफनाक सड़क हादसों से भी कोई सबक नही ले रहा है और अपनी गलतियों के चलते कभी अपनी तो कभी अपने साथ कई और लोगों की जान ले रहा है। इसी क्रम में आज जनपद आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर फतेहाबाद टोल प्लाजा के पास शनिवार की सुबह एक टूरिस्ट बस बेकाबू हो गई। बस ने पहले रैलिंग में टक्कर मारी। उसके बाद तीन टोल कर्मियों और एक फूल वाले को चपेट में लेते हुए पुलिस की जिप्सी में जा घुसी।

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की सुबह करीब आठ बजे टोला प्लाजा से दस मीटर पहले मुजफ्फरपुर (बिहार) से टूरिस्ट बस ड्राइवर ने टोल के पास बस धीमी की। जिस पर जब बस के ब्रेक लगते नजर नही आये तो यह देख ड्राइवर ने सबसे आखिरी लाइन में बस को डाल दिया। बस रैलिंग को तोड़ते हुए आगे बढ़ी। सबसे पहले कर्मचारी अमर कांत पचौरी और फूल वाले सोनू को रौंदा।

वहीं उसके बाद सिक्योरिटी गार्डों को टक्कर मारते हुए बस पुलिस की जिप्सी में जा घुसी। सिपाही ऐहतअली जिप्सी में बैठा हुआ था। अन्य दो पुलिस कर्मी अंकुर और वीरेंद्र चाय पीने के लिए गाड़ी से बाहर निकल आ आए थे। हादसे से चीख-पुकार मच गई। टोल कर्मचारियों के होश उड़ गए। कर्मचारी अमरकांत पचौरी और फूलवाले सोनू ने अस्पताल पहुंचने से पहले दम तोड़ दिया। सिपाही को जैसे-तैसे से जिप्सी से बाहर निकाला गया।

बताया जाता है कि सभी घायलों को इलाज के लिए आगरा भेजा गया। हादसे में बस में सवार खुशबू, अंजलि व दुर्गा प्रसाद भी जख्मी हुए हैं। उनका इलाज चल रहा है। साथ ही उकत पुलिस की जिप्सी ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा के एस्कार्ट के लिए पुलिस लाइन से भेजी गई थी। एक सिपाही जिप्सी में ही फंसा रह गया। हादसे से एक्सप्रेस वे पर चीखपुकार मच गई। घायलों को इलाज के लिए आगरा भेजा गया है।

Share this
Translate »