Wednesday , April 24 2024
Breaking News

ग्रेनेड धमाके का दूसरा आरोपी भी गिरफ्तार, सामने आये इटली और दुबई से जुड़े तार

Share this

नई दिल्ली। पंजाब के अमृतसर में हाल ही में हुए ग्रेनेड हमले में फरार चल रहा दूसरा हमलावर भी आज पकड़ लिया गया। उसकी गिरफ्तारी के साथ ही पूछताछ में कई बेहद अहम और बड़े खुलासे हुए हैं।

आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पंजाब पुलिस के डीजीपी सुरेश अरोड़ा ने बताया कि अमृतसर के निरंकारी भवन में हुए बम धमाके का दूसरा आरोपी भी पुलिस गिरफ्त में आ गया है। उन्होंने कहा कि वारदात में फरार आरोपी अवतार सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है।

उन्होंने कहा कि साथ ही हमले के पीछे इटली और दुबई का कनेक्शन सामने आया है। डीजीपी ने कहा कि विदेशों में बैठे लोगों ने लोकल युवाओं को शह दी। बम धमाके में पकड़े गए दोनों आरोपियों का इससे पहले कोई अपराधिक रिकॉर्ड नहीं है। बम धमाके में दुबई में रह रहा जाबेद और इटली में रहे परमजीत सिंह बाबा का नाम सामने आया है।

ज्ञात हो कि अमृतसर के अदलीवाल गांव स्थित निरंकारी भवन में ग्रेनेड से हमला किया गया था। इसमें तीन लोगों की जान गई थी और 20 घायल हुए। हमला बाइक पर सवार दो लोगों ने किया था। इसके बाद से ही पूरे पंजाब में आरोपियों के धर पकड़ के लिए छापेमारी की जा रही थी। हालांकि पहले आरोपी को पुलिस ने 72 घंटे में धर दबोचा था।

Share this
Translate »