Saturday , April 13 2024
Breaking News

अखिलेश बोले- अब BJP धार्मिक मुद्दों के सहारे, अहम मुद्दों को लगा रही किनारे

Share this

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज एक बार फिर भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए हाल के हनुमान जी पर दिये बयान पर अपनी तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि चुनावों के समय भाजपा अब धार्मिक मुद्दों को उछाल कर विकास के मुद्दों से ध्यान हटाने में लगी है।

वहीं सीएम योगी के हनुमान जी को दलित बताने पर प्रतिक्रिया देते हुए अखिलेश ने कहा कि विकास ही सबसे बड़ा भगवान होना चाहिए। यह बयान इसलिए दिए जा रहे हैं जिससे असली मुद्दों पर बहस न हो। बीजेपी ध्यान हटाने के लिए इस तरह की मुद्दे लाती है। हमारे सीएम कहते हैं बंदर भगाने हैं तो हनुमान चालिसा पढो।
इसके साथ ही सूबे की कानून व्यवस्था पर पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि प्रदेश में डर और भय का माहौल है। वहीं पुलिस फर्जी एनकाउंटर कर रही है। फर्जी अपराधी बना कर एनकाउंटर किया जा रहा है। पुलिस वाले खुद को फर्जी गोली मार रही है। जिसके चलते अपराध कम होने के बजाए बढा है।

उन्होंने कहा की सूबे के इतिहास में पहली बार एनकाउंटरों पर इतना हो हल्ला हो रहा है। मानवाधिकार लगातार सरकार को नोटिस दे रहा है। जहां एनकाउंटर हुई वहां कानून व्यवस्था सबसे ज्यादा खराब हुई। देश में इस तरह का माहौल है कि उद्योगपति यहां आना नही चाहते।

इसके अलावा जिस खजांची का जन्म नोटबंदी के दौरान हुआ था उसे आज पांच लाख का घर तोहफे में देते हुए भी उन्होंने तंज कसा और कहा कि प्रदेश सरकार को इससे सबक लेना चाहिए। इस घर में उन्हें बिजली का बिल भी नहीं देना होगा। गरीबों का घर कैसा होगा उसकी मिसाल है खजांची का घर।

Share this
Translate »