Monday , April 22 2024
Breaking News

720 करोड़ की होगी ईशा अंबानी की शादी, भारत की सबसे महंगी शादी में शुमार

Share this

एशिया के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानीकी बेटी ईशा अंबानी की शादीआज आनंद पीरामल से होगी। दोनों मुंबई में एंटीलिया में शादी के सात फेरे लेंगे। कहा जा रहा है कि यह भारत की सबसे महंगी शादी होगी।

शादी के वेन्यू एंटीलिया को दुल्हन की तरह सजा दिया गया है। कहा जा रहा है कि इस शादी में करीब 720 करोड़ रूपए का खर्च आया है। संगीत-मेहंदी से लेकर शादी तक अंबानी परिवार ने इसके लिए कई करोड़ो खर्च किए हैं। इससे पहले प्रिसं चार्ल्स ने अपनी शादी में 781 करोड़ रूपए खर्च किए थे।

इससे पहले मुकेश अंबानी ने उदयपुर मे संगीत सेरेमनी की थी जिसमें बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटिज ने शिरकत की थी। बता दें कि उदयपुर में करीब 2 दिनों तक चले इस फंक्शन में शाहरुख से लेकर सलमान ने शिरकत की थी।

दो दिनों तक चले इस सेरेमनी की कई वीडियो वायरल हुई थी। सेरेमनी में ही आनंद पीरामल ने ईशा अंबानी को अपनी गोद में उठाकर किस किया था। जो काफी वायरल हुआ था। इससे पहले अंबानी परिवार ने उदयपुर में 5100 लोगों को भोजन कराया था।

कहा जा रहा है कि ईशा-आनंद की शादी में कई मेहमान शिरकत करेंगे। शादी में पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, गुजरात के सीएम विजय रूपाणी, देवेंद्र फडणवीस आदि कई नेता शिरकत करेंगे। साथ ही कहा जा रहा है कि शादी में हिलरी क्लिंटन, बॉलीवुड की कई हस्तियां साथ ही पीएम मोदी शरीक हो सकते हैं।
बता दें कि ईशा-आनंद की शादी अंबानी परिवार के 27 मंजिला घर ऐंटेलिया में होगी। शादी के लिए घर पर सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं। 
Share this
Translate »