Tuesday , April 23 2024
Breaking News

सास की बात पर बहू को इतना गुस्सा आया कि 3 मासूम बेटियों समेत मौत को गले लगाया

Share this

लखनऊ। पारिवारिक कलह और बढ़ता तनाव साथ ही लोगों में सब्र की कमी समेत बर्दाश्त करने की क्षमता का विलुप्त होते जाना लोगों में बड़ी तेजी से लगातार आत्महत्या की प्रवृत्ति को बढ़ावा दे रहा है। अभी कल ही दो पुलिस के दरोगाओं द्वारा आत्महत्या किये जाने का मामला सामने आया था। वहीं आज प्रदेश के जनपद सोनभद्र में एक बेहद ही दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जिसमें अपनी सास की फटकार से व्यथित और कुपित बहु ने ऐसा कदम उठा लिया कि जिसका अंजाम देख हर किसी के रौंगटे खड़े हो गये।

गौरतलब है कि जनपद सोनभद्र में पन्नूगंज थाना क्षेत्र के बरबसपुर गांव में बुधवार सुबह करीब 10 बजे निर्मला (25) पत्नी मनोज बिंद ने अपने तीन बच्चों के साथ विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया। उनकी हालत बिगड़ने लगी तो परिजनों ने आननफानन में सभी को अस्पताल पहुंचाया। यहां महिला सहित तीनों बेटियों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि महिला के ससुर बुधवार बाजार से लौटे तो अपने पोतियों को लिए टॉफी लेकर आए। सबसे बड़ी पोती ने टॉफी की जगह गुब्बारे की मांग करने लगी और रोने लगी। यह देख कर उसकी मां आई और पीटने लगी। तभी बच्चों की दादी ने दखल दिया।

जिस पर विवाद बढ़ा और सास-बहु में झगड़े की नौबत आ गई। गुस्से से लाल बहु अपनी तीनों बेटियों आंचल(5) अदिति(4) और आकांक्षा(2) को लेकर कमरे में चली गई और विषाक्त का सेवन कर लिया। घटना को लेकर पूरे गांव में तरह तरह की चर्चाएं है। बुधवार सुबह घटी घटना से लोग सहम गए, सन्न रह गए। घरेलू विवाद पूरे परिवार के मातम का कारण बन गया। हर कोई पीड़ित परिवार के घर की ओर दौड़ पड़ा। एक साथ चार मौतों को लेकर लोगों में तरह-तरह की चर्चाएं होने लगीं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। बुधवार सुबह घटी घटना से लोग सहम गए, सन्न रह गए। घरेलू विवाद पूरे परिवार के मातम का कारण बन गया महिला का पति रोजगार के कारण मुंबई रहता है। उसे सूचना दे दी गई है।

Share this
Translate »