Saturday , April 13 2024
Breaking News

अखिलेश का तंज- CM योगी देवी-देवताओं की जात बताते रहें और हम फायदे में आते रहें

Share this

लखनऊ। पांच राज्यों के चुनावों के नतीजों में भाजपा की हालत जो सामने आई है उसको देख अब तमाम विपक्षी नेता भाजपा समेत मोदी और योगी को निशाना बनाने में नही चूक रहे हैं। इसी क्रम में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी भाजपा पर हमले तेज कर दिये हैं जिसके तहत ‘अब की बार खो दी सरकार’ के ट्वीट के बाद उन्होंने सीएम योगी पर तंज कसते हुए कहा कि योगी जी अगर ऐसे ही देवी देवताओं की जात बताते रहे तो उसका फायदा जरूर हमको मिलता रहेगा।

गौरतलब है कि आज अखिलेश यादव ने प्रेस कांफ्रेंस कर भाजपा पर नफरत की राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा कि आज ही सपा ने फैसला किया है कि बीजेपी के खिलाफ जो भी सरकार बनेगी हम उसका समर्थन करेंगे। उन्होंने आगे कहा कि भाजपा हमेशा नफरत फैलाने वाली राजनीति करती है जबकि समाजवादी पार्टी हमेशा साम्प्रदायिक ताकतों से लड़ती रही है।

इसके साथ ही  5 राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के प्रदर्शन पर अखिलेश यादव ने कहा कि सपा जनादेश का स्वागत करती है। हालांकि इन चुनावों में हमारा प्रदर्शन बहुत अच्छा नहीं रहा। पार्टी वहीं से चुनाव लड़ी जहां थोड़ा संगठन था, मध्यप्रदेश की एक सीट छतरपुर पर जीत मिली है। बहुत कम फैसले से कुछ लोग चुनाव हार गए। अखिलेश यादव ने उम्मीद जताते हुए कहा कि हमें उम्मीद है कि सरकार बनने के बाद सबसे पहला फैसला यही हो किसान तकलीफ में है, परेशान है। उनका कर्ज माफ हो इसलिए क्रांग्रेस को इसे यकीन में बदलना होगा।

इसके अलावा जबकि ईवीएम पर अखिलेश यादव ने कहा कि ईवीएम का प्रयोग जिन भी देशों में हुआ है इस पर सवाल उठे हैं। अमेरिका में भी ईवीएम पर जांचें चल रही हैं। सबसे अच्छा चुनाव वही है, ठप्पा मारने वाला। गठबंधन की बात पर उन्होंने कहा कि अभी कोई गठबंधन की बात नहीं होगी। कांग्रेस, सपा और बसपा तीनों अलग-अलग लड़ीं और कम समय में ही इतना अच्छा प्रदर्शन किया।

Share this
Translate »