Tuesday , April 23 2024
Breaking News

नामी न्यूज चैनल में काम करने वाली महिला एंकर की चौथी मंजिल से गिरकर संदिग्ध मौत

Share this

लखनऊ। प्रदेश के जनपद नोएडा में आज उस वक्त हड़कम्प मच गया जब देश के नामी टीवी न्यूज चैनल में कार्यरत एक महिला एंकर की चौथी मंजिल से संदिग्ध अवस्था में गिरकर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि यह घटना आज तड़के 3.30 बजे के आसपास की है। मृतका की पहचान राधिका कौशिक के रूप में हुई है। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

गौरतलब है कि शुक्रवार तड़के चार बजे के आसपास न्यूज एंकर राधिका कौशिक की चौथी मंजिल से गिरकर संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। हादसे के दौरान राधिका के फ्लैट में उसके साथ काम करने वाले उसके वरिष्ठ एंकर साथी भी मौजूद थे। वहीं, पुलिस साथी एंकर को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस को मौके से शराब की बोतलें भी मिली हैं। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि दोनों ने शराब पी होगी, लेकिन इसका पता पोस्ट मार्टम से चलेगा।

अगर इस बाबत राधिका के सहकर्मियों और जानने वालों का कहना है कि वह बेहद खुशमिजाज और हमेशा हंसती-मुस्कुराती रहने वाली थी, ऐसे में वह इस तरह आत्महत्या कैसे कर सकती है?  जबकि उसके साथी राहुल की मानें तो वह परेशान थी और राधिका ने अपनी परेशानी के दौरान जयपुर फोन कर अपने परिजनों से भी बात की थी। राधिका किस वजह से परेशान थी? आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए पुलिस को राधिका की परेशानी की वजह को जानना ही होगा।

थाना सेक्टर 49 के प्रभारी निरीक्षक गिरजा शंकर त्रिपाठी के मुताबिक, सेक्टर 77 में अंतरिक्ष फॉरेस्टा सोसायटी में एक न्यूज चैनल में काम करने वाली महिला एंकर राधिका कौशिक किराए पर फ्लैट लेकर रह रही थी। शुक्रवार तड़के राधिका की संदिग्ध अवस्था में चौथी मंजिल से गिरकर मौत हो गई। वहीं, थाना प्रभारी ने बताया कि मृतका के फ्लैट में घटना के समय उसके पुरुष मित्र तथा साथ में ही काम करने वाले वरिष्ठ एंकर राहुल अवस्थी मौजूद थे। पुलिस ने उनको हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, हादसे से पहले राधिका और उसके दोस्त ने एक साथ बैठकर शराब पी होगी फिर किसी बात पर दोनों में बहस हो गई, जिसकी वजह से उसने चौथी मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली होगी। पुलिस ने बताया कि अगर मृतका के परिजन इस मामले में किसी के खिलाफ मामला दर्ज कराते हैं, तो घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जाएगी। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चलेगा।

Share this
Translate »