Saturday , July 27 2024
Breaking News

एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत से सनसनी, फिलहाल पुलिस के लिए एक पहेली बनी

Share this

लखनऊ। आपसी कलह कहें या फिर लोगों के दिलो दिमाग में घर करते अवसाद का असर जो आज लोग आमादा होते जा रहे हैं इस तरह से जान देने पर। हाल के कुछ दिनों से ऐसे मामले बढ़ते ही जा रहे हैं इसी क्रम में अब प्रदेश के जनपद पीलीभीत में एक ही परिवार के 5 लोग सुबह मृत पाये जाने से इलाके में सनसनी फैल गई । मौके पर पहुंची पुलिस के अनुसार प्राथमिक तौर पर मामला आत्महत्या का ही लग रहा है क्योंकि घर में मिले एक दूध के भगौने से ऐसा लगता है कि दूध में जहर पीने से इन सबकी मौत हुई है।

मिली जानकारी के मुताबिक प्रदेश में जनपद पीलीभीत के जहानाबाद क्षेत्र में एक ही परिवार के पांच लोगों ने जहर खाकर अपनी जान दे दी। मंगलवार को यहां बेनीपुर गांव निवासी रेलवे के रिटायर कर्मचारी बेगराज (65) अपने परिवार के पांच लोगों के साथ सोमवार रात घर पर सोए थे। सुबह आठ बजे बेगराज समेत परिवार के पांचों लोग अचेत हालत में पड़े मिले। जिस पर ग्रामीणों ने इस मामले की सूचना शाही चौकी के प्रभारी को दी। चौकी प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुचे। पुलिस को घर के भीतर बेगराज, उनकी पत्नी रामवती (60 वर्ष), पुत्र नेमचंद्र (35), पुत्रवधू ममता (32 वर्ष) तथा पुत्री गायत्री (28 वर्ष) के शव पड़े मिले।

इसके साथ ही इस बाबत पुलिस ने बताया कि मृतकों के शरीर पर चोट आदि का कोई निशान नहीं मिले है। शवों के पास एक दूध का भगौना मिला। माना जा रहा है कि दूध में जहर मिलाकर पीने से इन लोगों की मौत हुई है। घटना के बारे में गांव के लोग कुछ भी बताने से परहेज कर रहे हैं। प्रथम दृष्टया यह दूध में जहर मिलाकर आत्महत्या किए जाने का मामला मालूम पड़ रहा है। सूत्रों ने बताया पूरे मामले की छानबीन की जा रही है। शव पोस्टमार्टम के लिये भेज दिए है। रिपोर्ट मिलने के बाद ही उनकी मृत्यु के कारणों को पता चल पाएगा।

Share this
Translate »