Saturday , April 13 2024
Breaking News

CBI निदेशक आलोक वर्मा की बहाली को लेकर, मोदी सरकार पर राहुल कुछ यूं हुए हमलावर

Share this

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज एक तरह से एक तीर से दो निशाने साधे। क्योंकि उन्होंने सीबीआई निदेशक आलोंक वर्मा और रॉफेल को एक दूसरे से जोड़ते हुए मोदी सरकार पर निशाना साधा है।

गौरतलब है कि सीबीआई निदेशक के पद पर सुप्रीम कोर्ट द्वारा फिर से बहाल किए जाने के आदेश के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि सीबीआई निदेशक आलोक वर्मा राफेल विमान सौदा की जांच करना चाहते थे। इसलिए सरकार ने उन्हें छुट्टी पर भेज दिया।

इसके साथ ही राहुल गांधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी राफेल विमान सौदे के सवालों से बच नहीं सकते। पूरे देश की 100 प्रतिशत जनता उनसे इस मुद्दे पर जवाब चाहती है। उन्होंने कहा कि आधी रात एक बजे आलोक वर्मा को पद से हटा दिया गया था, ताकि राफेल विमान सौदा की जांच शुरू न हो। उन्होंने कहा कि अब देखना है कि आगे क्या होता है।

ज्ञात हो कि हो कि राफेल विमान सौदा पर राहुल गांधी लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार पर हमला बोलते आ रहे हैं। रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण द्वारा संसद में जवाब देने पर असंतुष्टि जताते हुए राहुल गांधी ने कहा था कि केंद्र सरकार के पास कोई ठोस जवाब नहीं है। जबकि वहीं सीबीआई निदेशक मामले पर अरुण जेटली ने सरकार का बचाव करते हुए कहा है कि विवादों के चलते सीबीआई की छवि खराब न हो, इसलिए सरकार ने आलोक वर्मा को छुट्टी पर भेजा था।

Share this
Translate »