Tuesday , April 23 2024
Breaking News

प्रदेश में बेखौफ अपराधियों का कहर जारी, मामूली सी बात पर दो लोगों को गोली मारी

Share this

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के जनपद पीलीभीत में एक बेहद ही खौफनाक रोड रेज का मामला उस वक्त सामने आया जब कार से बाइक टकराने पर कार सवार लोगों ने व्यापारी और उसके साथी की गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं गुस्साए परिजनों ने कोतवाली के बाहर सड़क पर शव रखकर जाम लगा दिया। इसके बाद आक्रोशित भीड़ ने असम हाईवे पर वाहनों में तोड़फोड़ करते हुए आगजनी कर दी। वहीं, पुलिस का कहना है कि दोनों की मौत सड़क दुघर्टना में हुई है।

मिली जानकारी के मुताबिक जनपद पीलीभीत में पूर्व प्रधान आत्माराम का पुत्र शिवराम यादव निवासी धरमंगदपुर गांव, राजेश के पुत्र अतुल के साथ मंगलवार शाम बाइक से घर वापस लौट रहा था। परिजनों का कहना है कि माधोटांडा रोड पर मंडी समिति के कुछ आगे पहुंचते ही उनकी बाइक को पीछे से किसी कार ने टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार दोनों लोग सड़क पर गिर गए। उसके बाद कार सवार लोगों ने दोनों पर फायर झोंक दिया और भाग गए।

वहीं इस खौफनाक घटना की राहगीरों की सूचना पर पहुंची एंबुलेंस से दोनों को लादकर पूरनपुर सीएचसी ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने अतुल को मृत घोषित कर दिया। गंभीर रूप से घायल शिवराम को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। रास्ते में उसकी भी मौत हो गई। मृतकों के सिर में चोट और गोली के निशान होना बताया गया है। शिवराम भाजपा के कलीनगर मंडल के उपाध्यक्ष भी थे। घटना को लेकर लोगों में खैफ के साथ काफी रोष भी है।

Share this
Translate »