Monday , April 22 2024
Breaking News

शाह के बयान पर उद्धव ठाकरे का पलटवार, कहा- शिवसेना को हराने वाला अभी पैदा नहीं हुआ

Share this

नई दिल्ली। अपने सहयोगियों के प्रति हाल में दिये गये एक बयान के चलते भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और भाजपा बेहद ही बुरी तरह से अपनी कल तक करीबी सहयोगी रही शिवसेना के निशाने पर आ गए हैं। अभी हाल ही में शिवसेना नेता कदम के भाजपा को दफ्नाने के बयान के बाद अब शिव सेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने शाह के बयान पर जोरदार पलटवार करते हुए कहा है कि उनकी पार्टी को हराने वाला अभी पैदा नहीं हुआ।

गज्ञैरतलब है कि शाह के अपने सहयोगियों को बुरी तरह हराने के बयान की आलोचना करते हुए ठाकरे ने कहा ‘‘मैंने किसी से ‘पटक देंगे’ जैसे शब्द सुने हैं। शिवसेना को हराने वाला अभी पैदा नहीं हुआ।’’ उल्लेखनीय है कि शिवसेना केंद्र और महाराष्ट्र की सरकारों में भाजपा की सहयोगी है। ठाकरे यहां वर्ली इलाके में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

इसके साथ ही 2014 के लोकसभा चुनाव के पहले मोदी लहर पर निशाना साधते हुए ठाकरे ने कहा, ‘‘शिवसेना ने अपनी यात्रा में कई लहरें देखी है।’’ उन्होंने कहा कि भाजपा से उलट, शिवसेना ने चुनावों के पहले राम मंदिर का मुद्दा उठाया है ताकि उनका पर्दाफाश किया जा सके जो हमेशा इसका उपयोग चुनावी मुद्दे के लिए करते हैं।

इसके अलावा ठाकरे ने कहा, ‘‘हमें बताइए कि कांग्रेस किस प्रकार मंदिर निर्माण में बाधा डाल रही है। कांग्रेस को अपनी करनी का फल 2014 में मिल गया। पार्टी को लोकसभा में विपक्ष के नेता का भी पद नहीं मिल सका।’’ उन्होंने सवाल किया कि जब नीतीश कुमार की जदयू और रामविलास पासवान की लोजपा जैसी भाजपा की सहयोगी पार्टियां विरोध कर रही हैं तो वह मंदिर का निर्माण कैसे करेगी।

Share this
Translate »