Friday , May 17 2024
Breaking News

उल्टी करना महिला को महंगा पड़ा, उसका सिर उसके धड़ से ही उखड़ा

Share this

नई दिल्ली। चलती बस में  उल्टी  करने के लिए अपना सिर खिड़की से बाहर निकालना एक महिला के लिए जानलेवा साबित हुआ। दरअसल एक पोल से टकराकर उसका सिर धड़ से अलग होकर दूर जा गिरा। जिसे देख बस में बैठी तमाम सवारियों न सिर्फ हक्का-बक्का रह गईं बल्कि उनके रौंगटे खड़े हो गए।

गौरतलब है कि मध्यप्रदेश के पन्ना में आज दोपहर करीब 3 बजे रीवा से चलकर सतना, पन्ना और छतरपुर के रास्ते हरपालपुर जाने वाली अम्बे ट्रेवल्स की बस जैसे ही डायमंड चौराहे पास पहुंची। ठीक उसी समय एक म​हिला ने उल्टी करने के लिए अपना सिर खिड़की से बाहर निकाल दिया। ठीक उसी वक्त बस के ड्राइवर ने बस को सड़क किनारे लगे इलेक्ट्रिक पोल से सटाकर ओवर किया। जिससे ​महिला सिर पोल से टकरा गया और तुरंत ही उसका सिर धड़ से अलग होकर दूर जा गिरा।

महिला का नाम आशा रानी खरे पति शिवनारायण  बताया जा रहा है। महिला दोपहर 1 बजे सतना से बस में सवार होकर छतरपुर जा रही थी। जैसी पन्ना कोतवाली थाना क्षेत्र डायमंड चौराहे के पास पहुंची तभी एक विभत्स हादसा हो गया। दुर्घटना में महिला का सिर कटकर बस से नीचे गिर गया। आसपास के लोग कुछ समझ पाते इसके पहले ही पूरी बस में खून फैल गया। यात्रियों ने तुरंत आवाज लगाकर बस रूकवाई। आनन फानन में पुलिस को सूचना दी गई। जिसके बाद पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पुलिस जांच शुरू कर दी है। 

Share this
Translate »