Monday , April 22 2024
Breaking News

मोदी के वार पर राहुल का जबर्दस्त पलटवार, कहा- बस 100 दिन करें और इंतजार

Share this

नई दिल्ली। मोदी के वार पर आज बखूबी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने जबर्दस्त पलटवार करते हुए कहा कि 100 दिन में मोदी सरकार से आजादी मिल जाएगी. राहुल ने ट्विटर पर लिखा कियह मदद की गुहार उन लोगों की है जो आपकेअत्याचार और अक्षमतासे मुक्त होना चाहते हैं।इससे पहले कोलकाता में विपक्ष पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा था कि विपक्षी पार्टियां बचाओ, बचाओ, बचाओ चिल्ला रहे हैं।

गौरतलब है कि राहुल ने ट्वीट में लिखा, ‘महामहिम, मदद के लिए गुहार लाखों बेरोजगार युवाओं, संकटग्रस्त किसानों, वंचित दलितों और आदिवासियों, सताए गए अल्पसंख्यकों, बर्बाद हो गए छोटे व्यापारियों की है, वे आपके अत्याचार और अक्षमता से मुक्त होने की गुहार लगा रहे हैं, वे 100 दिनों में मुक्त हो जाएंगे।

वहीं जबकि इससे पहले महाराष्ट्र और गोवा के कार्यकर्ताओं से बातचीत के दौरान रविवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि जिस मंच से ये लोग देश और लोकतंत्र बचाने की बात कह रहे थे, उसी मंच पर एक नेता ने बोफोर्स घोटाले की याद दिला दी। आखिर सच्चाई छुपती कहां है।

पश्चिम बंगाल में भाजपा का सिर्फ एक विधायक है, लेकिन वे हमसे बहुत डरे हुए हैं, क्योंकि हम सच्चाई के मार्ग पर चलते हैं। इसलिए उन्होंने पूरे देश से पार्टियों को एकत्रित किया और बचाओ, बचाओ, बचाओ चिल्ला रहे हैं।

ज्ञात हो कि कोलकाता में शनिवार को मेगा रैली को संबोधित करते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा था कि अब मोदी सरकार के बुरे दिन आने वाले हैं। पश्चिम बंगाल में उनका खाता नहीं खुलेग, इस दौरान ममता ने मोदी हटाओ के नारे के साथबदल दो, बदल दो, बदल दो, दिल्ली की सरकार बदल दोका नारा दिया था।

Share this
Translate »