Saturday , April 13 2024
Breaking News

गणतंत्र दिवस पर दिल्ली दहलाने की तैयारी पर पड़ी सतर्कता भारी, जैश के आतंकी की हुई गिरफ्तारी

Share this

नई दिल्ली। दिल्ली में गणतंत्र दिवस की तैयारी के बीच सुरक्षा एजेंसियों और दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की छापेमारी में एक बार फिर बड़ी कामयाबी हासिल की। दरअसल आज दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गणतंत्र दिवस समारोह के दौरान राजधानी दिल्ली में आतंकी हमले की योजना बनाने के आरोप में जैश-ए-मोहम्मद के एक संदिग्ध सदस्य को गिरफ्तार किया है।

इस सिलसिले में जानकारी देते हुए दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने गुरुवार को बताया कि अब्दुल लतीफ गनाई उर्फ ​​उमैर उर्फ ​​दिलावर को 20 जनवरी की देर रात दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गिरफ्तार किया था। इसकी गिरफ्तारी तब हुई थी जब उन्हें एक सूचना मिली कि हाल ही में श्रीनगर में ग्रेनेड हमलों का मास्टरमाइंड और जैश का एक आतंकवादी गणतंत्र दिवस समारोह के दौरान दिल्ली में भारी भीड़भाड़ वाले इलाकों में इसी तरह के आतंकी हमलों की योजना बना रहा है।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि दिलावर को 20-21 जनवरी की रात के दौरान गिरफ्तार किया गया था। पुलिस की एक टीम जम्मू-कश्मीर पहुंच गई और दो IED / ग्रेनेड बरामद किए हैं। पुलिस ने एक अन्य आतंकवादी हिलाल को भी बांदीपोरा से गिरफ्तार किया। इस आतंकी मॉड्यूल के बारे में श्रीनगर पुलिस के साथ जानकारी साझा की गई, जिसके बाद जम्मू और कश्मीर में ग्रेनेड हमलों में शामिल आतंकवादियों को गिरफ्तार किया गया।

Share this
Translate »