Monday , April 22 2024
Breaking News

आशिकी में धर्म छोड़ महिला ने किया ऐसा काम कि बदले में मिला उसे ये इनाम

Share this

नई दिल्ली। फेसबुक के जरिये हुई दोस्ती के चलते आशिकी का भूत एक महिला पर कुछ इस कदर चढ़ा कि उसने एक युवक को पाने की चाह में न सिर्फ अपने पति और बच्चों को छोड़ दिया बल्कि अपने धर्म को तक त्याग दिया लेकिन जिसकी चाह में उसने इतना बड़ा गुनाह किया उसी शख़्स ने उसका बड़ी ही बेरहमी से कत्ल कर दिया।

गौरतलब है कि दिल्ली के ब्रह्मपुरी निवासी निधि शर्मा ने पिछले साल 17 जुलाई को पति और दो बच्चों को छोड़कर दिल्ली में काम करने वाले बिजनौर निवासी इंतजार से साथ निकाह कर लिया था। इससे पहले उसने धर्म बदलकर अपना नाम इक़रा रख लिया था। शादी के बाद वह दिल्ली के जाफराबाद में रहने लगी थी।

हालांकि इस मामले में निधि के पति संजय ने 24 जुलाई को निधि की गुमशुदगी की रिपोर्ट न्यू उस्मानपुर थाने मे दर्ज करायी थी। बताया जाता है कि इंतजार बुधवार को कार से निधि उर्फ इकरा का शव लेकर बिजनौर आया और दफनाने की तैयारी करने लगा। वहीं इस दौरान इंतजार की पहली बीवी अफरोज के पिता को जब इस मामले का पता चला तो उन्होंने पुलिस को सूचना दे दी।

जिस पर पुलिस ने तुरंत कारवाई कर इंतजार को गिरफ्तार कर निधि का शव बरामद कर लिया है। वहीं इस बाबत जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि इंतजार ने गला घोंटकर निधि की हत्या की है। उन्होने बताया कि इंतजार ने पूछताछ में कहा है कि उसकी निधि के साथ फेसबुक के जरिये जान पहचान हुई थी।

Share this
Translate »