Saturday , April 27 2024
Breaking News

हुई आपसी मुहोब्बत फरार, अभि-ऐश के रिश्ते में दरार

Share this

बॉलीवुड के सबसे खूबसूरत और बहुचर्चित जोड़े में से एक अभिषेक और ऐश्वर्या को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल खबर यह कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। इन बात की सबूत है शैलेश आर की एक फिल्म जिसमें ऐश्वर्या ने काम करने से मना कर दिया है।

गौरतलब है कि शैलेश आर सिंह एक फिल्म पर काम कर रहे थे जिसमें वो बतौर लीड एक्टर्स ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन को कॉस्ट करना चाहते थे। अभिषेक ने तो इस फिल्म में काम करने के लिए हामी भर दी थी।

हालांकि वैसे तो कहा ये जा रहा है कि ऐश्वर्या इस फिल्म की स्क्रिप्ट में कुछ बदलाव चाहती थी लेकिन ऐसा नहीं हो पाया जिसकी वजह से ऐश्वर्या ने इस फिल्म से जुड़ने के लिए इनकार कर दिया। लेकिन अंदर की खबर के मुताबिक इस फिल्म में ऐश्वर्या के काम न करने की वजह कोई और है।

आपको बता दें कि इस फिल्म में ऐश्वर्या के काम न करने की वजह को तो कोई नहीं जानता लेकिन ये कयास लगाए जा रहे कि इस समय में बच्चन परिवार में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। इसी वजह से ऐश्वर्या ने अभिषेक के साथ फिल्म करने से मना कर दिया है।

आपको बता दें कि इन दिनों ऐश्वर्या अपनी फिल्म फन्ने खां की शूटिंग में व्यस्त है। इस फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर एक्टिंग करते हुए नजर आएंगे।

 

Share this
Translate »