Wednesday , April 24 2024
Breaking News

कुमारस्वामी बोले- कांग्रेस विधायक कर रहे हैं हद पार, अगर ऐसा ही रहा तो मैं पद छोड़ने को हूं तैयार

Share this

नई दिल्ली। कर्नाटक में मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी की सरकार बनने से लेकर अभी तक किसी न किसी वजह से विवादों की चपेट में रही है। वहीं अब इससे काफी हद तक उकता चुके मुख्यमंत्री कुमारस्वामी ने कांग्रेस के विधायकों पर न सिर्फ निशाना साधा है बल्कि यह तक कह दिया कि कांगेस विधायक कर रहे हैं हद पार ऐसा ही रहा तो मैं पद छोड़ने को हूं तैयार।

गौरतलब है कि कर्नाटक की कांग्रेस-जेडीएस की गठबंधन सरकार के बीच सबकुछ ठीक ढंग से चलता हुआ नहीं प्रतीत हो रहा है। राज्य के मुख्यमंत्री और जेडीएस नेता ने कहा है कि कांग्रेस नेताओं को अपने विधायकों को कंट्रोल करना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि वे अपनी लाइन को क्रॉस कर रहे हैं। अगर वे ऐसा करते हैं तो फिर मैं पद छोड़ने के लिए तैयार हूं। कांग्रेस नेताओं को अपने विधायकों को जरूर कंट्रोल करना चाहिए।

वहीं, दूसरी ओर जब कर्नाटक के डिप्टी सीएम पूछा गया कि कांग्रेस विधायक कहते हैं सिद्धारमैया हमारे नेता हैं तो उन्होंने जवाब दिया कि सिद्धारमैया सर्वश्रेष्ठ सीएम रहे हैं। वह हमारे सीएलपी नेता हैं। विधायकों के लिए सिद्धारमैया मुख्यमंत्री हैं। उन्होंने कर्नाटक के मुख्यमंत्री कुमारस्वामी के बारे में कहा कि उन्होंने अपनी राय व्यक्त की है। इसमें गलत क्या है? हम सब उनसे खुश हैं।

Share this
Translate »