Tuesday , August 9 2022
Breaking News

परिकर ने चिट्ठी लिख राहुल से कहा- 5 मिनट की औपचारिक मुलाकात का सियासी लाभ न उठाएं

Share this

नई दिल्ली। युवा कांग्रेस की इंकलाब रैली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा हाल ही में गोवा के मुख्यमंत्री एवं पूर्व रक्षा मंत्री मनोहर पारिकर से मुलाकात करने के बाद उनका हवाला देते हुए एक बार फिर से मोदी सरकार पर रॉफेल को लेकर हमला बोले जाने पर गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पारिकर ने उन्हें चिट्ठी लिखकर बखूबी बेहद ही करारा जवाब दिया है। दरअसल उन्होंने लिखा कि 5 मिनट की औपचारिक मुलाकात का राजनीतिक लाभ न उठाएं।

ज्ञात हो कि राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा था कि वह कल पूर्व रक्षा मंत्री मनोहर परिकर जी से मिले थे। परिकर जी ने स्वयं कहा था कि डील बदलते समय पीएम ने देश के रक्षा मंत्री से नहीं पूछा था। राहुल के इसी भाषण के बाद पर्रिकर ने उन्हें चिट्ठी लिखी है। वहीं सियासी जानकारों की मानें तो उनके अनुसार गर वाकई ऐसी कुछ बात नही हुई है तो एक तरह से इस बात का असर न सिर्फ राहुल गांधी की विश्वसनीयता पर होगा बल्कि रॉफेल को लेकर जारी उनकी मुहिम भी एक तरह से शक के दायरे में आ जायेगी।

जबकि वहीं इसके साथ ही गोवा में भाजपा मंत्री ने राहुल पर निशाना साधा है। गोवा के मंत्री मोविन गोदिन्हो ने राहुल गांधी के नई डील वाले बयान पर कहा है, “अगर आप किसी की तबीयत के बारे में जानने आते हैं, तो ये वहीं तक सीमित रहना चाहिए, राजनीति नहीं खेलनी चाहिए, अगर बड़े नेता ऐसा करने लगेंगे तो ये गलत है।”

Share this
Translate »