Sunday , March 3 2024
Breaking News

अब भाजपा विधायक ने भी बांधे राहुल की तारीफों के पुल

Share this

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी हाल के कुछ वक्त से पहले से भी कहीं ज्यादा लोकप्रिय हो चले हैं जिसके चलते अब अपने तो अपने बल्कि गैर भी उनके व्यवहार के कायल होने लगे हैं। जिसकी बानगी है कि अब उनकी कट्टर विरोधी भाजपा के विधायक ने भी उनकी बेहद तारीफ की है। दरअसल गोवा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक और डिप्टी स्पीकर मिशेल लोबो ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की तरीफ की है।

गौरतलब है कि उन्होंने राहुल की सादगी और विनम्रता को लेकर कहा है कि उनकी तारीफ देशभर और गोवा के लोगों को करनी चाहिए। लोबो ने कहा, “राहुल गांधी अस्वस्थ चल रहे मुख्यमंत्री मनोहर परिकर की तबीयत का हाल जानने के लिए विशेष दौरे पर आए। उनकी सादगी और विनम्रता की गोवावासियों और भारतीयों द्वारा सराहना की जानी चाहिए। वह बेहद सिपंल व्यक्ति हैं और उनके जैसे नेता की गोवा और भारत को जरूरत है।”

इसके साथ ही लोबो ने कहा, “राहुल गांधी अपने निजी दौरे के दौरान मुख्यमंत्री मनोहर परिकर से मिलने विधानसभा आए। उन्होंने उनकी तबीयत के बारे में पूछा और जल्द स्वास्थ्य होने की कामना की।” बता दें राहुल गांधी ने मंगलवार को गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर परिकर से गोवा विधानसभा में स्थित मुख्यमंत्री कार्यालय में मुलाकात की थी। दोनों के बीच लगभग 15 मिनट तक मुलाकात हुई।

इस दौरान राहुल ने परिकर से उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। 63 वर्षीय परिकर अग्न्याशय संबंधी बीमारी से पीड़ित हैं। मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, ‘आज गोवा के मुख्यमंत्री से मुलाकात की और उन्हें जल्दी ठीक होने की शुभकामनाएं दीं। यह मेरी निजी यात्रा थी।’  ज्ञात हो कि वहीं  राहुल ने इस मुलाकात के बाद ही कहा था कि गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर परिकर ने उनसे कहा है कि उनका नई डील से कोई लेना देना नहीं है।

Share this
Translate »