Tuesday , August 9 2022
Breaking News

महज इतनी सी बात पर मियां ने दे दिया फोन पर ही बीबी को तलाक

Share this

लखनऊ। देश की मोदी सरकार ऐसे ही तीन तलाक को लेकर सख्त कानून लाने पर आमादा नही है क्योंकि हालात ये हैं कि रोटी जल जाए तो तलाक कुछ भी बीबी से बिगड़ जाए तो मियां दे दे तलाक। इसी क्रम में एक और अफसोसनाक मामला प्रदेश के जनपद एटा से उस वक्त आया जब महज मामूली सी बात पर मियां ने फोन पर ही तलाक दे डाला।

गौरतलब है कि प्रदेश के जनपद एटा में एक पति ने पत्नी को फोन पर सिर्फ इसलिए तलाक दे दिया क्योंकि वह तय समय से 10 मिनट बाद भी घर नहीं पहुंच पाई। एटा में थाना नया गांव क्षेत्र के अलीपुर निवासी शुम्बुल बेगम 18 जनवरी को ब्रेन हेमरेज से जूझ रही दादी को देखने के लिए वह मायके गई थी। जाने से पहले पति ने आधा घंटे में लौट आने की बात कही थी। लेकिन घर आने के लिए मिले समय से दस मिनट अधिक लग गया।

इतनी ही देर में शुम्बुल का देवर फोन लेकर उसके घर पहुंच गया। देवर ने युवती को फोन दे दिया और कहा कि भइया बात करना चाह रहे हैं। जैसे ही पीड़िता ने फोन हाथ में पकड़ा वैसे ही दूसरी ओर से पति ने तलाक-तलाक-तलाक बोल दिया। मोबाइल पर मिले तीन तलाक के बाद पीड़िता ने पुलिस को शिकायती पत्र देकर ससुराल पक्ष के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस आरोपी पति की तलाश कर रही है।

Share this
Translate »