Tuesday , August 16 2022
Breaking News

बंगाल: मोदी की जनसभा में जनसैलाब उमड़ा, ममता दीदी के चेहरे का रंग उड़ा

Share this

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जनसभा में उमड़े जनसमुदाय को देखते हुए ममता दीदी पर जबर्दस्त प्रहार करते हुए कहा कि इस भीड़ और उसके हमारे प्रति प्यार को देख कर ममता दीदी घबरा गई हैं। इसके साथ ही उन्होंने दीदी पर भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ हिंसा की साजिश रचने का आरोप लगाया।

इसके साथ ही ममता के गढ़ में पीएम ने कहा, मुझे पानी पी पी कर कोसा जाता है, उसकी वजह है कि मैं कालेधन और भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई कर रहा हूं। ये लोग इतना बौखला गए हैं कि जांच एजेंसियों को बंगाल आने से मना कर रहे हैं। दीदी अगर कुछ गलत किया नहीं है तो डरने की जरूरत क्या है?

वहीं मोदी ने अपने राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों पर कृषि कर्ज माफी के जरिए परेशान कृषक समुदाय को गुमराह करने का भी आरोप लगाया। प्रधानमंत्री ने नागरिकता (संशोधन) विधेयक का भी जिक्र किया जिसमें पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश के उन गैर मुस्लिम अल्पसंख्यकों को नागरिकता देने की मांग की गई है जो धार्मिक उत्पीड़न के कारण अपने देश से भाग गए थे।

अनुसूचित जाति मतुआ समुदाय के कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा, अब मैं समझ सकता हूं कि क्यों दीदी बनर्जी और उनकी पार्टी हिंसा, निर्दोष लोगों की हत्या में शामिल है। वह हमारे लिए आपके प्यार से घबरा गई हैं। किसानों, कामकाजी और मध्यम वर्ग के कल्याण के लिए शुक्रवार को पेश किए बजट को ऐतिहासिक कदम बताते हुए उन्होंने कहा कि आजादी के बाद इन वर्गों को वर्षों तक नजरअंदाज किया गया।

Share this
Translate »