Sunday , September 25 2022
Breaking News

जब शोहदों ने एन्टी रोमियों स्क्वॉयड का हाल किया बेहाल

Share this

लखनऊ।  प्रदेश की कानून व्यवस्था को दुरूस्त करने के लिए यूपी पुलिस को तमाम जद्दोजेहद करनी पड़ रही है हालांकि हाल के बीते कुछ दिनों में उसकी इस कवायद का बखूबी असर दिखने भी लगा था कि जहां एक तरफ नोएडा वाली घटना ने उसको सकते में ला दिया है वहीं काफी समय से प्रदेश में जारी शोहदों का कहर का ऐहसास बखूबी यूपी पुलिस को उस वक्त हो गया होगा जब उसकी ही एन्टी रोमियो स्क्वायड की महिलाकर्मियों से शेाहदे छात्रों ने जमकर छेडखानी की बल्कि बदतमीजी भी की।

गौरतलब है कि  प्रदेश के मुजफ्फरनगर में योगी सरकार द्वारा गठित की गई एंटी रोमियो स्क्वायड के खुद ही शोहदेबाजी के शिकार होने का मामला सामने आया है।  दरअसल यहां नशे की हालत में बैठे छात्रों को पकड़ने पहुंची एंटी रोमियो स्क्वायड की टीम के साथ उक्त छात्रों द्वारा छेड़खानी गई है।
जानकारी के मुताबिक थाना सिविल लाइन क्षेत्र के राजकीय मैदान में कुछ स्कूली छात्र नशे की हालत में बैठे हुए थे आैर अभद्र हरकतें कर रहे थे। सूचना पाकर मौके पर पहुंची एंटी रोमियो स्क्वायड की टीम ने जब उन्हें हिरासत में लिया  तो छात्रों ने उनके साथ भी छेड़खानी की।
वहीं इस दौरान सख्ती से पेश आई महिला पुलिसकर्मियों ने आरोपी छात्रों को जिला अस्पताल में मेडिकल जांच के लिए भर्ती कराया। यहां भी छात्र अपनी हरकत से बाज नहीं आए और तोड़फोड़ के साथ जमकर हंगामा किया। मेडिकल परीक्षण के बाद सभी छात्रों को सिविल लाइन पुलिस ने हिरासत में लेकर संबंधित धाराओं में कार्रवाई करने की बात कही।

 

 

 

Share this
Translate »