Friday , April 19 2024
Breaking News

पुत्र अखिलेश जुटा भाजपा और मोदी को रोकने में जी जान से, वहीं मचा हड़कम्प मुलायम के इस बयान से

Share this

नई दिल्ली। देश के अहम सूबे उत्तर प्रदेश में जहां एक तरफ सपा के मुखिया और उनके पुत्र अखिलेश यादव बसपा के साथ मिलकर जहां भाजपा और मोदी का विजय रथ रोकने में जुटे हैं जी जान से वहीं ऐसे में पूर्व मुख्यमंत्री और सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने पूरे देश की सियासत में हड़कम्प मचा दिया महज अपने एक बयान से।

गौरतलब है कि लोकसभा में उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा नेता मुलायम सिंह यादव ने संसद सत्र के आखिरी दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी को दोबारा पीएम बनना चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि “मैं चाहता हूँ कि नरेंद्र मोदी फिर से देश के प्रधानमंत्री बनें।

उन्होंने कहा कि मोदी ने कई जायज काम किये हैं कोई उनपर टिप्पणी नहीं कर सकता है।” प्रधानमंत्री मोदी को हमारी बधाई है और हमारी कामना है कि वह फिर से प्रधानमंत्री बनें। मुलायम सिंह यादव ने ये बातें एक से ज्यादा बार कहीं और इस दौरान सदन में उपस्थित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाथ जोड़कर उनका अभिवादन किया।

इतना ही नही बल्कि मुलायम ने सदन में कहा कि मैं कामना करता हूं कि यहां जितने सदस्य हैं दोबारा जीत कर आएं। इसके साथ ही पीएम मोदी की तारीफ करते हुए उन्हें दोबारा पीएम बनने के लिए शुभकामनाएं भी दीं। मुलायम के बयान के बाद पीएम मोदी ने दोनों हाथ जोड़कर उनका धन्यवाद दिया।

वहीं उनके इस बयान पर सत्ता पक्ष के सदस्यों ने मेजें थपथपाकर खुशी जताई। यादव ने लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन को उनके कामकाज के लिए धन्यवाद देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी तारीफ की और कहा कि प्रधानमंत्री ने सबके साथ मिलजुलकर काम किया है। सबको साथ लेकर चलने का प्रयास किया है।

Share this
Translate »