Monday , May 16 2022
Breaking News

आतंकियों ने फायरिंग कर साथी को छुड़ाया, दो जवान घायल

Share this

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के हालात किसी भी तरह से सुधरते नजर नही आ रहे हैं वहां एक तरफ पाकिस्तान के हमलों से हमारे जवानों को जूझना पड़ रहा है वहीं दूसरी तरफ जब तब आतंककवादी उन पर हमले कर रहे हैं जिसके तहत आज श्रीनगर के श्रीमहाराजा हरि सिंह अस्पताल में आतंकवादियों  ने कश्मीर पुलिस पर फायरिंग पुलिस की कैद में बंद पाकिस्तानी आतंकावदी नवीद को छुड़ा लिया है।

जानकारी के मुताबिक आतंकवादियों द्वारा की गई फायरिंग में दो पुलिसकर्मी घायल हो गए और एक हालत गभीर है।  पुलिसकर्मी पाकिस्तानी आतंकवादी नावीद की जांच कराने के लिए हॉस्पिटल लेकर आए थे। इसी दौरान उसके साथियों ने पुलिसबल पर हमला कर दिया।

आतंकवादियों द्वारा अचानक हुए हमले में दो पुलिसकर्मी घायल हो गए। हॉस्पिटल लाया गया यह आतंकवादी श्रीनगर सेंट्रल जेल में बंद था। सेना और पुलिस ने आतंकवादियों की तलाश में अभियान शुरू कर दिया है।

इस घटना पर श्रीनगर के एसएसपी इम्तियाज इस्माइल पैरे ने बताया, ‘6 कैदी आतंकवादियों को सेंट्रल जेल से श्रीमहाराजा हरि सिंह अस्पताल लाए थे। एक कैदी ने पुलिसवाले से हथियार छीन कर उनपर फायरिंग शुरू कर दी। एक पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल है।’ आतंकी कैदी का नाम नवीद है और वह भारत का नहीं है।

गौरतलब है कि कश्मीर पुलिस आज चेकअप के लिए 6 आतंकियों को महाराजा हरि सिंह अस्पताल लाई थी।  अचानक कुछ आतंकियों ने पुलिसवालों पर फायरिंग शुरू कर दी, दोनों से तरफ से जमकर गोलीबारी हुई।  वहीं इस गोलीबारी का फायदा उठा पाकिस्तानी आतंकी नावीद भागने में सफल रहा। 2014 में नावीद की गिरफ्तारी शोपियां से हुई थी। आतंकी नावीद श्रीनगर के सेंट्रल जेल में बंद था और उधमपुर आतंकी हमले में शामिल था ।

 

Share this
Translate »