Tuesday , May 24 2022
Breaking News

यूपी: फिर दिखी नेता की गुंडागर्दी, सरेआम ट्रक ड्राइवर को जमकर पीटा

Share this

लखनऊ। कल तक सपा सरकार में होने वाली गुंडई की जमकर आलोचना करते वाली भाजपा के नेताओं में भी वही कल्चर जारी है जिसका उदाहरण जब तब देखने को मिलता रहता है इसी का ताजा मामला तब दिखा जब भाजपा नेता की गुंडागर्दी का एक वीडियो सामने आया। ये वीडियो उत्तर प्रदेश के जौनपुर का है।

जानकारी के मुताबिक, भाजपा नेता दयाशंकर सिंह अपने दो साथियों के साथ पेट्रोल पंप पर पहुंचे थे जहां वाहन को ओवरटेक के दौरान टक्कर मारने का आरोप लगाते हुए उन्होंने चालक को गाली गलौज देना शुरू कर दिया। जब ड्राइवर ने इसका विरोध किया तो नेता ने वाहन से लोहे की राड निकालकर ट्रक चालक को मारना शुरू कर दिया। ये पूरी वारदात पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई।

इस बाबत पीड़ित ड्राइवर ने बताया कि जैसे ही वह शाहगंज में स्थित कुमार सर्विस स्टेशन पर डीजल लेने पहुंचा और उसके ट्रक से उतरते ही बिना किसी बात के नेता ने लात-घूसों से मारा। इतना ही नही नेता के साथ बाइक और स्कार्पियो से आए 4 लोगों ने भी ड्राइवर को घेरकर पीटा। वहीं  पीड़ित ड्राइवर ने आरोप लगाया कि नेता ने उसे बिना किसी बात के मारा पीटा। साथ ही उसकी शर्ट की ऊपरी जेब मे रखा 62,500 रुपए भी ले लिया। पीड़ित ड्राइवर की शिकायत पर पुलिस CCTV फुटेज के आधार पर जांच में जुटी है।

 

Share this
Translate »