Tuesday , September 28 2021
Breaking News

देख विराट की दरियादिली, पाकिस्तानियों की तबियत खिली

Share this

नई दिल्ली। भारत और पाकिस्तान के बीच काफी तनाव का माहौल देखने को मिलता है लेकिन भारी तनाव के बीच भी इन्सानियत के रिश्ते बखूबी कायम रहते हैं। जिसका ताजा उदाहरण हाल में कप्तान विराट कोहली द्वारा पाकिस्तानी अंपायर अलीम डार को भजे गए एक वीडियो संदेश से मिलता है । जिसने सभी पाकिस्तानियों का दिल जीत लिया है और यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

कोहली ने वीडियो संदेश में लिखा है- हेलो अलीम भाई, मैंने सुना है कि आपने नया रेस्‍टोरेंट खोला है और मैं आपको रेस्‍टोरेंट खोलने के लिए बहुत-बहुत मुबारकबाद देना चाहता हूं। मैं दुआ करता हूं कि जैसे आपने अंपायरिंग की फील्‍ड में इतना नाम कमाया है, आपका रेस्‍तरां आगे बढ़े और उतना ही नाम कमाए।

मैंने ये भी सुना है कि आप इस रेस्‍तरां के जरिए डेफ बच्चों के लिए स्कूल बनाना चाहते हैं। उसकी जितनी फंडिंग है वो इस रेस्‍टोरेंट की कमाई के जरिए होगी, मैं आपको बहुत-बहुत मुबारकबाद देना चाहता हूं और उम्‍मीद करता हूं कि आप इससे जो हासिल करना चाहते हैं, वो जरूर हो।

मैं सब लोगों को बोलूंगा कि एक बार जरूर इनके रेस्‍तरां जाएं और फूड टेस्‍ट करके देखें। बता दें कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की कप्तानी में इस समय दक्षिण अफ्रीका दौरे पर है। टेस्ट सीरीज़ भारत 2-1 से हारने के बाद वनडे में उसने 2-0 की बढ़त बना ली है।

 

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »