Wednesday , July 6 2022
Breaking News

टीचर की पिटाई से छात्रा की हुई मौत

Share this

बलिया. जिले में एक छात्र को होमवर्क न करना महंगा पड़ गया. बीते मंगलवार को आरोपी टीचर ने होमवर्क न करने पर छात्रा को इतनी बेहरहमी से पीटा की उसे गंभीर हालत में बीएचयू ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. परिजन शव को लेकर स्कूल पहुंचे और जमकर प्रदर्शन किया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी शिक्षिका समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

बताते चलें की रसड़ा के कोटवारी मोड़ निवासी संतोष वर्मा की 12 वर्षीय बेटी डाक बंगला रोड स्थित सेंट जेवियर्स स्कूल में कक्षा चार की छात्रा थी. जानकारी के अनुसार छात्रा मंगलवार को बगैर होमवर्क स्कूल चली गई थी. इसके बाद आरोपी शिक्षिका रजनी उपाध्याय होमवर्क न करने पर नाराज हो गई और छात्रा की पिटाई कर दी. जिससे छात्रा के सिर पर गंभीर चोट लग गई.

इसके बाद परिजनों ने उसे सीएचसी ले गए जहां से उसे गंभीर हालत में मऊ रेफर कर दिया गया. मऊ में हालत में सुधार न होने पर छात्रा को बीएचयू ट्रॉमा रेफर किया गया. जहां पर बुधवार देर रात छात्रा ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. गुस्साए परिजन छात्रा के शव को लेकर सुबह स्कूल पहुंच गए और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की माग करते हुए धरने पर बैठ गए.

सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई और परिजनों को समझाया, जिसके बाद परिजन शव को लेकर घर चले गए. कुछ देर बाद परिजनों ने शव को पुलिस के हवाले कर दिया. फिलहाल पुलिस ने स्कूल की प्रधानाचार्या संगीता सिंह, आरोपी शिक्षिका रजनी उपाध्याय और प्रबंधक मुन्ना सिंह को हिरासत में लेकर पूछाताछ शुरू कर दी है.

Share this
Translate »